Move to Jagran APP

मुजफ्फरपुर में भूमि विवाद में दो पक्षों में भिड़ंत, जमकर चले लाठी-डंडे, तनाव Muzaffarpur News

Muzaffarpur News सदर थाना के अतरदह आनंद मार्ग रोड की घटना। एक पक्ष का एक दुकानदार घायल।

By Murari KumarEdited By: Published: Mon, 16 Mar 2020 09:12 PM (IST)Updated: Mon, 16 Mar 2020 09:12 PM (IST)
मुजफ्फरपुर में भूमि विवाद में दो पक्षों में भिड़ंत, जमकर चले लाठी-डंडे, तनाव Muzaffarpur News
मुजफ्फरपुर में भूमि विवाद में दो पक्षों में भिड़ंत, जमकर चले लाठी-डंडे, तनाव Muzaffarpur News

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। सदर थाना के अतरदह आनंद मार्ग रोड में जमीन संबंधी विवाद को लेकर दो पक्षों में भिड़ंत हो गई। दोनों पक्षों की ओर से जमकर लाठी-डंडा चला व पत्थरबाजी हुई। इससे एक पक्ष के एक दुकानदार का सिर फट गया। निजी क्लीनिक में उसका इलाज कराया गया।  सूचना पर पहुंची पुलिस ने उपद्रव मचा रहे लोगों को खदेड़ दिया। इसके बाद मामला शांत हुआ। 

loksabha election banner

यह है मामला

पुलिस पूछताछ में घायल दुकानदार ने बताया कि दूसरा पक्ष उसकी निजी जमीन में शौचालय का पाइप गिरा रहा था। उसने मना किया तो उसने अभद्र भाषा का प्रयोग किया। इसका जब विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई। थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार झा ने बताया कि अब तक किसी पक्ष ने शिकायत नहीं दर्ज कराई है। 

मोबाइल छीना

ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र के चांदनी चौक के निकट बाइक सवार दो बदमाशों ने पूर्वी चंपारण के पुपरी के नरोत्तम कुमार राजन का मोबाइल छीन लिया। वह किसी काम से मुजफ्फरपुर आया था। बस से उतर कर चांदनी चौक पर अपने एक परिचित का इंतजार कर रहा था।  तभी बाइक सवार दो बदमाशों ने झपट्टा मारकर मोबाइल छीन लिया। दोनों की उम्र 20-22 साल के बीच बताई गई है। ब्रह्मपुरा थानाध्यक्ष विश्वनाथ राम ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.