Move to Jagran APP

सरैया और पारू में सड़क हादसों में मासूम समेत दो की मौत

अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में मासूम समेत दो लोगों की मौत हो गई। सरैया में दुर्घटना में युवक की मौत हो गई। मुआवजे के लिए स्वजनों ने सड़क जाम किया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 02 Dec 2020 02:14 AM (IST)Updated: Wed, 02 Dec 2020 02:14 AM (IST)
सरैया और पारू में सड़क हादसों में मासूम समेत दो की मौत
सरैया और पारू में सड़क हादसों में मासूम समेत दो की मौत

मुजफ्फरपुर। अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में मासूम समेत दो लोगों की मौत हो गई। सरैया में दुर्घटना में युवक की मौत हो गई। मुआवजे के लिए स्वजनों ने सड़क जाम किया। वहीं, पारू में बाइक की ठोकर से मासूम ने दम तोड़ दिया।

loksabha election banner

सरैया : थाना क्षेत्र के बखरा वैशाली पथ में उफरौल मोड़ के पास सोमवार देर रात अज्ञात वाहन की ठोकर से बाइक सवार की मौत हो गई। वहीं जख्मी को सीएचसी लाया गया, जहा से चिकित्सकों ने रेफर कर दिया। मृतक की पहचान कोल्हुआ अशोक स्तंभ निवासी भुवन दास के पुत्र नितेश कुमार (20) व जख्मी गाव के ही मोहन पासवान के पुत्र मनोज कुमार (22) के रूप में हुई है। पोस्टमार्टम से शव आने के बाद मंगलवार की शाम स्वजनों ने उफरौल मोड़ पर मुआवजे की मांग को लेकर सड़क जाम कर दिया। विधायक अशोक कुमार सिंह ने आक्रोशितों को समझाते हुए सीओ सरैया से मोबाइल फोन पर वार्ता की। सीओ पंकज कुमार ने बताया कि राशि के अभाव में चेक नहीं दिया गया है। जिला से राशि उपलब्ध होते ही स्वजनों को चार लाख की राशि का चेक उपलब्ध कराया जाएगा। वहीं विधायक ने निजी कोष से स्वजनों को नकद सहायता राशि दी। इसके बाद लोग सड़क से हटे और यातायात सुचारु हो सका।

पारू : देवरिया थाने के देवरिया बंगरा गाव में बाइक की ठोकर से अजमत हुसैन की चार वर्षीय पुत्री तमन्ना खातून की मौत हो गई। इसकी सूचना देवरिया थाने को देते हुए कुछ समय के लिए सैकड़ों लोग स्टेट हाईवे पर पहुंच गए, तबतक स्वजन शव को लेकर थाने पहुंच गए। पुलिस ने दिए आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। स्वजनों ने बताया कि मासूम तमन्ना रोड किनारे खेल रही थी। इसी दौरान गाव के ही एक व्यक्ति ने बाइक से उसे कुचल फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही सैकड़ों लोग मौके पर एकत्र हो गए। थानाध्यक्ष ने बताया कि एक व्यक्ति का नाम आवेदन में दिया गया है। उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज आगे की कार्रवाई की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.