Move to Jagran APP

सीतामढ़ी में कूरियर कर्मी से लूटी गई रकम के साथ दो अपराधी गिरफ्तार

19 जनवरी को विशुनपुर कामदेव गांव के पास अपराधियों ने सीतामढ़ी निवासी व कूरियर कंपनी के कर्मचारी रोहित पाल से 6300 रुपये लूट लिए थे। पुलिस ने अगले ही दिन इसमें शामिल दो लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि एक अन्य लुटेरा पुलिस पकड़ में नहीं आ सका है।

By Vinay PankajEdited By: Published: Wed, 20 Jan 2021 09:29 PM (IST)Updated: Wed, 20 Jan 2021 09:29 PM (IST)
सीतामढ़ी में कूरियर कर्मी से लूटी गई रकम के साथ दो अपराधी गिरफ्तार
कूरियर कंपनी के कर्मचारी से हुई लूट में पुलिस ने दो अपराधियों को किया गिरफ्तार (प्रतीकात्मक तस्वीर)

 सीतामढ़ी ,जागरण संवाददाता। एक कूरियर कंपनी के कर्मचारी से एक दिन पहले लूटी गई रकम बुधवार को बरामद कर ली गईै। इस सिलसिले में पुलिस ने दो अपराधियों को भी गिरफ्तार किया है। हालांकि एक अपराधी पुलिस की पकड़ में नहीं आ सका। वह भाग निकला। वहीं पुलिस की पकड़ में आए दो अपराधियों के पास से से पिस्टल, कारतूस और लूट में प्रयुक्त पल्सर बाइक भी बरामद हुई है।

loksabha election banner

कूरियर कंपनी के कर्मचारी लूटे थे 6300 रुपये :

बीते 19 जनवरी को विशुनपुर कामदेव गांव के पास अपराधियों ने पिस्टल का भय दिखाकर सीतामढ़ी निवासी व कूरियर कंपनी के कर्मचारी रोहित पाल से 6300 रुपये लूट लिए थे। इस संबंध में सुप्पी पुलिस अपराधियों की धर-पकड़ और छानबीन में जुटी थी।

गुप्त सूचना पर पुलिस ने की कार्रवई तो मिली सफलता :

इस दौरान गुप्त सूचना पर पुलिस को अपराधियों का पता ठिकाना हाथ लग गया। और लूट में शामिल प्रखंड क्षेत्र के बभनगामा रामनगरा टोला गम्हरिया गांव निवासी उज्जवल कुमार सिंह, सीतामढ़ी मेहसौल ओपी क्षेत्र के बसबरिया गांव निवासी लक्ष्मण कुमार पुलिस के हत्थे चढ़ गए। गिरफ्तार अपराधियों के पास से एक पल्सर बाइक, 6600 रुपये, एक पिस्टल, चार कारतूस एक मोबाइल फोन बरामद किया गया है। बरामद राशि लूटी हुई थी।

गिरफ्तार अपराधियों ने एक अन्य मामले में भी स्वीकार की संलिप्तता :

पुलिस के अनुसार, अपराधियों ने इस घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है। साथ ही यह भी स्वीकार किया है कि बीते 16 जनवरी को नरकटिया बौधी देवी स्थान के निकट सीएससी संचालक से भी इन्हीं लोगों ने रुपये लूटे थे। थानाध्यक्ष प्रमोद प्रसाद ने बताया कि अपराधियों से पूछताछ के बाद उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। दोनों गिरफ्तार अपराधियों को न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है। तीन अपराधियों में से एक अपराधी भाग निकालने मेंं कामया रहा । उसकी भी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.