दूध के डब्बे में रखी गई 105 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ दो गिरफ्तार, पश्‍च‍िम चंपारण का मामला

पश्‍च‍िम चंपारण में अलग-अलग जगहों पर छापेमारी में भारी मात्रा में शराब पकड़ी गई। वहीं बैर‍िया में शराब तस्‍करी का एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। पुल‍िस को चकमा देने के ल‍िए दूध के डब्‍बे में रखी गई थी शराब।

Dharmendra Kumar SinghPublish: Mon, 22 Nov 2021 05:02 PM (IST)Updated: Mon, 22 Nov 2021 05:02 PM (IST)
दूध के डब्बे में रखी गई 105 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ दो गिरफ्तार, पश्‍च‍िम चंपारण का मामला

पश्‍च‍िम चंपारण (बैरिया), जासं। बैरिया पलिस ने थाना क्षेत्र के लौकरिया बांध से दूध के डब्बा में रखी गई 105 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ दो धंधेबाजों को गिरफ्तार किया है। इस संबंध में थाना अध्यक्ष दुष्यंत कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना पर यह कार्रवाई की गई है। इसमें उत्तर प्रदेश से दियरा क्षेत्र के रास्ते दूध के डब्बा में शराब रखकर दो व्यक्ति आ रहा था। इसकी सूचना जैसे मिली, तभी त्वरित कार्रवाई करते हुए छापेमारी की गई, तो शराब के साथ बैजुआ निवासी मदन यादव एवं लौकरिया निवासी सुरेंद्र यादव को गिरफ्तार किया गया। दोनों धंधंबाजों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

शराब धंधेबाजों के 84 ठिकानों पर छापा, 40 गिरफ्तार

बेतिया। पुलिस अधीक्षक उपेंद्रनाथ वर्मा के निर्देश पर चलाए जा रहे एसड्राइव के दौरान दूसरे दिन रविवार को विभिन्न थाना क्षेत्रों में पुलिस ने शराब धंधेबाजों के 84 ठिकानों पर छापेमारी की। एसपी ने बताया कि देशी, चुलाई शराब निर्माण, शराब की बिक्री, सेवन, भंडारण, शराब तस्करी पर रोकथाम, मद्य निषेध से संबंधित पूर्व में दर्ज कांडों के फरार, वांछित और शराब माफियाओं की गिरफ्तारी के लिए विशेष अभियान चलाया गया। इस दौरान हॉट स्पॉट के रूप में चिन्हित 84 स्थानों पर छापेमारी की गई। जिसमे 40 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। एसपी ने बताया कि समकालीन अभियान में एक देसी पिस्तौल, एक कारतूस, 4 सेलफोन 157.5 लीटर शराब, 5 बाइक जब्त किया गया है। इधर पुलिस ने वाहन जांच के दौरान 59 वाहन चालकों से जुर्माना के रूप में 34,500 रुपये तथा सार्वजनिक जगह पर मास्क नहीं पहनने वाले 16 व्यक्ति से 800 रुपये जुर्माना वसूल की है।

एक लीटर देसी शराब के साथ एक धंधेबाज गिरफ्तार

गौनाहा। स्थानीय थाना क्षेत्र के मंडीहा गांव में रविवार की शाम आबकारी विभाग व पुलिस बल द्वारा की गई छापेमारी में एक लीटर देसी शराब के साथ एक धंधेबाज को गिरफ्तार किया गया। थानाध्यक्ष राजीव नंदन सिन्हा ने बताया कि गिरफ्तार शराब धंधेबाज की पहचान मंडीहा गांव निवासी कन्हैया उरावं के रूप में की गई है। उक्त शराब धंधेबाज के ऊपर मद्य निषेध अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर सोमवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

आठ लीटर शराब के साथ दो धंधेबाज गिरफ्तार

मझौलिया। स्थानीय थाने की पुलिस की ओर से की गई छापेमारी में दो शराब कारोबारियों को 8 लीटर देसी चुलाई शराब के साथ धर दबोचा गया है। इस घटना में पुलिस ने एक बाइक भी जब्त की है। इसकी जानकारी थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने दी। उन्होंने बताया कि थाना क्षेत्र के बरवां गांव वार्ड नम्बर 6 निवासी धनराज साह को एक ब्लू रंग की मोटर साईकिल एचएफ डिलक्स की डिक्की से 6 लीटर देसी चुलाई शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है। जबकि बखरिया वार्ड नम्बर 4 से जलभरन महतो को 2 लीटर चुलाई शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है। इनके विरुद्ध पूर्व में भी दो अन्य मामले में थाना में प्राथमिकी दर्ज है। जिसमें यह फरार चल रहे थे। धधंबाजों को गिरफ्तार न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

Edited By Dharmendra Kumar Singh

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept