Move to Jagran APP

Sitamarhi News: सोनबरसा में शादी समारोह के दौरान हुई फायर‍िंग की घटना में दो गिरफ्तार, केस दर्ज

सोनबरसा के चांदनी चौक पर रविवार की रात शादी समारोह में जयमाला के दौरान बदमाशों ने की थी फायर‍िंंग। स्वजनों की ओर से आनाकाकनी पर दफादार के बयान पर दर्ज हुआ मामला। केस दर्ज नहीं करने पर कन्या के पिता व भाई पर भी पुलिस ने दर्ज कराई प्राथमिकी।

By Murari KumarEdited By: Published: Thu, 04 Mar 2021 05:36 PM (IST)Updated: Thu, 04 Mar 2021 05:36 PM (IST)
Sitamarhi News: सोनबरसा में शादी समारोह के दौरान हुई फायर‍िंग की घटना में दो गिरफ्तार, केस दर्ज
सीतामढ़ी शादी समारोह के दौरान हुई फायर‍िंग की घटना में दो गिरफ्तार। (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

सीतामढ़ी, जागरण संवाददाता। सोनबरसा के चांदनी चौक पर रविवार की रात शादी समारोह में जयमाला के दौरान बदमाशों की गोली से एक युवक के जख्मी होने के मामले में अभी तक स्वजनों की ओर से प्राथमिकी दर्ज नहीं कराए जाने के बाद पुलिस ने वहां के दफादार के बयान पर केस दर्ज किया है। गोली की आवाज सुनकर भगदड़ में जयमाल स्टेज से दुल्हन गिरकर बेहोश हो गई थी। प्राथमिकी में विलंब होने से पुलिस का मानना है कि कन्या पक्ष हमलावर को बचाने का प्रयास कर रही है। इसलिए कन्या के पिता व भाई पर भी प्राथमिकी दर्ज हुई है। दर्ज प्राथमिकी के अनुसार, गोली बदमाशों की ओर से युवक को निशाना बनाकर चलाई गई थी। वह गोली युवक के सीने में जाकर लगी और वह बुरी तरह जख्मी हो गया।

prime article banner

 दफादार मो. इस्लाम के बयान के अनुसार, चार लोगों पर प्राथमिकी दर्ज हुई है। पुलिस ने इस मामले में सोनबरसा निवासी रंगीलाल राय के पुत्र सरोज कुमार उर्फ नक्कू व बसतपुर निवासी सिमरन राय के पुत्र अवधेश कुमार को गिरफ्तार किया है। वहीं वही इस घटना में हमलावर को बचाने के आरोप में पिता-पुत्र हरिनारायण मंडल व ऋषि कुमार को भी केस किया गया है। मालूम हो कि रविवार को हरिनारायण मंडल की पुत्री की शादी थी। बरात मुशहरनिया गांव से आई थी।

 बरात दरवाजा लगने के बाद जयमाला कार्यक्रम के दौरान फायर‍िंग में सुरेंद्र राय के पुत्र शशि कुमार राय (17) को गोली लग गई। केस दर्ज नहीं होने से गोलीबारी की घटना अबूझ पहेली बनकर रह गई है। गोली कैसे चली, किसने और क्यों चलाई इस बारे में लोग अनभिज्ञ हैं। गोली लगने के बाद लहूलुहान युवक को आनन फानन इलाज के सीतामढ़ी में एक निजी नर्सिंग हो में भर्ती कराया गया। इलाज के बाद ठीक होकर युवक अपने घर भी पहुंच गया मगर, स्वजनों ने केस दर्ज नहीं कराया। पुलिस उस जख्मी युवक का बयान लेने के लिए उसके घर भी पहुंची। परंतु जख्मी और उसके पिता ने बयान देने से इनकार कर दिया। इसके बाद दफादार के बयान पर मामला दर्ज किया गया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.