Move to Jagran APP

Bihar Crime: समस्तीपुर में पुलिस के साथ हाथापाई मामले में दो गिरफ्तार, प्राथमिकी दर्ज

Bihar Crime समस्तीपुर में पुलिस बल के साथ बदसलूकी व हाथापाई भी की गई है। घटना स्थल से पुलिस दो लोगों को गिरफ्तार कर थाने पर ले आई जबकि एक व्यक्ति भागने में सफल रहा। एएसआइ के बयान पर दर्ज हुई प्राथमिकी

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Published: Sun, 14 Mar 2021 06:30 PM (IST)Updated: Sun, 14 Mar 2021 06:30 PM (IST)
Bihar Crime: समस्तीपुर में पुलिस के साथ हाथापाई मामले में दो गिरफ्तार, प्राथमिकी दर्ज
पुलिस के साथ विवाद करने के आरोप में दो लोग गिरफ्तार, एक फरार। प्रतीकात्मक तस्वीर

समस्तीपुर, जासं।  सरायरंजन क्षेत्र के नरघोघी गांव स्थित मठ के द्वारा सेलिंग की गई जमीन से अवैध तरीके से मिट्टी कटाई रोकने गई पुलिस के साथ शनिवार की शाम कतिपय लोगों के द्वारा हाथापाई किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। बताते चलें कि नरघोघी मठ के सचिव नंद कुमार झा न. सरायरंजन थाना में एक आवेदन देकर मठ की जमीन से की जा रही अवैध मिट्टी कटाई को लेकर एक प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

loksabha election banner

प्राथमिकी में स्पष्ट रूप से लिखा गया था कि नरघोघी निवासी अशोक चौरसियाा, कृष्णा चौरसिया एवं शाहजादापुर निवासी सुधीर ठाकुर की मिलीभगत से अवैध मिट्टी कटाई कर निर्माणाधीन राम जानकी मेडिकल कॉलेज के संवेदक के हाथों बेची जा रही है। शिकायत मिलने पर सरायरंजन थाना के एएसआई रामपति प्रसाद के नेतृत्व में जब पुलिस बल वहां पहुंचा तो अनुसंधान कार्य में कतिपय लोगों न. बाधा डालने लगा। वहीं पुलिस बल के साथ बदसलूकी व हाथापाई भी की। घटना स्थल से पुलिस दो लोगों को गिरफ्तार कर थाने पर ले आई, जबकि एक वक्ति भागने में सफल रहे।

इस मामले में सरायरंजन थाना के एएसआइ द्वारा एक अलग से प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। सरायरंजन थाना के एएसआई रामपति प्रसाद न. प्राथमिकी दर्ज कराते हुए कहा है कि खेसरा न. 1275 पर जब वे लोग दल बल के साथ पहुंचे तो कतिपय लोग अनुसंधान कार्य में बाधा डालने लगे और पुलिस बल के साथ भी बदसलूकी व हाथापाई की। साथ ही जेसीबी को वहां से जबरन हटा दिया । इसमें एएसआई रामपति प्रसादने तीन नामजद व 15 अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कराई है। वहीं त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस न. दो नामजद अभियुक्त नरघोघी निवासी अशोक चौरसिया एवं शाहजादापुर निवासी सुधीर ठाकुर को रविवार की दोपहर न्यायिक हिरासत में समस्तीपुर भेज दिया। इस बाबत थानाध्यक्ष संजीव कुमार चौधरी न. बताया कि पुलिस अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.