Move to Jagran APP

ट्रांसफॉर्मर जला, विशुनपुर टोला में तीन दिनों से बिजली नहीं

कुढ़नी प्रखंड के महंत मनियारी के विशुनपुर टोला में तीन दिनों से बिजली नहीं है। करीब सौ घरों की आबादी बिजली-पानी के लिए तरस गए हैं।

By JagranEdited By: Published: Mon, 06 Jul 2020 02:22 AM (IST)Updated: Mon, 06 Jul 2020 02:22 AM (IST)
ट्रांसफॉर्मर जला, विशुनपुर टोला में तीन दिनों से बिजली नहीं
ट्रांसफॉर्मर जला, विशुनपुर टोला में तीन दिनों से बिजली नहीं

मुजफ्फरपुर। कुढ़नी प्रखंड के महंत मनियारी के विशुनपुर टोला में तीन दिनों से बिजली नहीं है। करीब सौ घरों की आबादी बिजली-पानी के लिए तरस गए हैं। स्थानीय स्तर पर कार्यरत विद्युत अधिकारी उपभोक्ताओं का फोन नहीं उठा रहे। विशुनपुर टोला निवासी नीतीश कुमार ने बताया कि 100 केवीए का ट्रांसफॉर्मर पर लगा हुआ है। लोड अधिक होने से बार-बार खराब हो होता है। लाइनमैन से बात करने पर पता चला पूरी तरह जल गया, अब बनने वाला नहीं है। सुनवाई नहीं होने पर डीएम से इस बात की शिकायत की गई। जवाब में कार्यपालक अभियंता पूर्वी मनोज जायसवाल ने जल्द ट्रांसफॉर्मर बदलने का भरोसा दिया है। बगल के किशुनपुर टोला के मुकुल कुमार ने बताया कि दिन में कई बार बिजली कटती है। कभी-कभी घंटों बंद रहती है। इसको लेकर परेशान हो रही।

loksabha election banner

इधर मीनापुर और औराई प्रखंड के कई गांवों में रविवार को बिजली संकट रहा। नरमा गांव के अविनाश कुमार ने बताया कि दिन में चार घंटे तक बिजली गुल रही। राजद जिलाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार ने मदारीपुर कर्ण सहित अन्य गांव की बिजली घंटों गुल रहने की जानकारी दी। पता चला कि ट्रांसफॉर्मर लगाने को लेकर बिजली बंद की गई थी। शाम करीब साढ़े छह बजे आपूर्ति बहाल कर दी गई। लेकिन नरमा में देर रात तक लोग बिजली के इंतजार में परेशान रहे। मिस्कॉट सहित कई इलाकों में आज बंद रहेगी बिजली मिस्कॉट सहित शहर के कई इलाकों में मेंटेनेंस को लेकर सोमवार को बिजली बंद रहेगी। मिस्कॉट के अघोरिया बाजार चौक फीडर इलाके में सुबह 11 से शाम छह बजे तक, क्लब रोड फीडर में सुबह 9 से शाम चार बजे तक, चंदवारा जेल रोड-1 व 2 फीडर में सुबह 10 से शाम पांच बजे तक, क्लब रोड फीडर देवी मंदिर रोड में सुबह 10 से दोपहर दो बजे तक, नयाटोला स्थित मोतीझील फीडर के बहलखाना रोड में सुबह 8 से दोपहर दो बजे तक विद्युत आपूर्ति बाधित रहेगी। माड़ीपुर के सर्किट हाउस रोड में एबी केबल और जर्जर तार बदलने के लिए 11 केवीए रेवा, बटलर एवं इमरजेंसी फीडर की बिजली सुबह 10 से दोपहर एक बजे तक बंद रहेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.