Move to Jagran APP

Top Muzaffarpur News of the day, 23 January 2020, अब स्वधार गृह मामले में ब्रजेश और मधु से होगी पूछताछ, ओडिशा के संबलपुर में दरभंगा के एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत

Top Muzaffarpur News of 23 January 2020 । शाम चार बजे तक की मुजफ्फरपुर की टॉप 5 खबरें। ताजातरीन खबरों के लिए बने रहिए हमारे साथ।

By Murari KumarEdited By: Published: Thu, 23 Jan 2020 04:51 PM (IST)Updated: Thu, 23 Jan 2020 04:51 PM (IST)
Top Muzaffarpur News of the day, 23 January 2020, अब स्वधार गृह मामले में ब्रजेश और मधु से होगी पूछताछ, ओडिशा के संबलपुर में दरभंगा के एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। Top Muzaffarpur News of 23 January 2020 । शाम चार बजे तक की मुजफ्फरपुर की टॉप 5 खबरें। ताजातरीन खबरों के लिए बने रहिए हमारे साथ।

loksabha election banner

ओडिशा के संबलपुर में दरभंगा के एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत,जानें कैसे हुआ हादसा

ओडिशा के संबलपुर में ट्रक से कुचलकर एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। मृतकों में थाना क्षेत्र के बांसडीह गांव के स्व. नौमान के दो पुत्र मो. सैयद आलम (40), मो. तैयब (38) और पोता वकार आलम (25) हैं।

 

अब स्वधार गृह मामले में ब्रजेश और मधु से होगी पूछताछ, जानिए पूरे मामले के बारे में Muzaffarpur News

स्वधार गृह से 11 महिलाएं और उसके चार बच्चों के लापता होने के मामले में बालिका गृह कांड के मुख्य आरोपित ब्रजेश ठाकुर से पूछताछ होगी। इस दिशा में पुलिस ने कवायद शुरू कर दी है। सिटी एसपी नीरज कुमार सिंह ने इस संबंध में महिला थानाध्यक्ष को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए हैं। मामला महिला थाने में ही दर्ज हुआ था। लेकिन, पुलिस की कार्रवाई की रफ्तार काफी धीमी रही। इस मामले में अधिकारियों की ब्रजेश से मिलीभगत के बिंदु पर भी जांच होनी है।

राजभवन ने BRA Bihar University के नए कुलपति की तलाश तेज की, जानिए कब तक हो सकता नए नाम का एलान

 बीआरए बिहार विश्वविद्यालय के नए कुलपति की तलाश तेज है। राजभवन की ओर से बीआरएबीयू के साथ नालंदा खुला विश्वविद्यालय के लिए भी कुलपति की तलाश चल रही है। जानकारों की मानें तो फिलहाल डॉ.आरके मंडल प्रभारी कुलपति हैं। राजभवन ने इनके अधिकार को सीमित किया था, लेकिन बाद में एकेडमिक कौंसिल, सिंडिकेट व सीनेट आदि के बैठक के लिए अनुमति दी। इस बीच स्थायी कुलपति के लिए आवेदन आमंत्रित किया गया था। 

Double murder in Muzaffarpur : फरार हत्यारोपित अफरान लेकर भागा था दंपती का मोबाइल, अभी क्या है उसका लाकेशन, जानिए

 ब्रह्मपुरा ज्ञानलोक मोहल्ले में सेवानिवृत एआइजीआर अजय कुमार शर्मा और उनकी पत्नी रेणु देवी की हत्या के बाद उनका मोबाइल लेकर अफरान भाग निकला था। वह सीतामढ़ी का रहने वाला है। दंपती का मोबाइल कमरे से उसी ने उठाया था। इसे अपने साथ लाए बैग में रख लिया था। नितेश को उसके घर छोडऩे के बाद वह अपनी बाइक से निकल गया था। इसका उदभेदन जेल भेजे गए नितेश ने पुलिसिया पूछताछ में किया था।

BRA Bihar University : नौ विषय के गेस्ट शिक्षक की अंतिम सूची जारी, जल्द ही मिलेगा कॉलेज

बीआरए बिहार विश्वविद्यालय की ओर से नौ विषयों में गेस्ट शिक्षक की अंतिम सूची जारी कर दी गई है। एक सप्ताह के अंदर सभी शिक्षकों को कॉलेज आवंटित कर दिए जाएंगे। 29 जनवरी तक शिक्षकों को योगदान कर लेना है। जिन विषयों की सूची जारी की गई है उसमें भोजपुरी, केमिस्ट्री, अर्थशास्त्र, अंग्रेजी, इतिहास, परसियन, फिजिक्स, मनोविज्ञान, जूलॉजी शामिल हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.