Move to Jagran APP

Top Muzaffarpur News of the day, 21 November 2019, दरभंगा में सहरसा के पूर्व मुखिया की गोली मारकर हत्या, शिवहर में बेखौफ अपराधियों ने घर में घुसकर युवक को मारी गोली

Top Muzaffarpur News of 21 November 2019। शाम चार बजे तक की मुजफ्फरपुर की टॉप 5 खबरें। ताजातरीन खबरों के लिए बने रहिए हमारे साथ।

By Murari KumarEdited By: Published: Thu, 21 Nov 2019 03:23 PM (IST)Updated: Thu, 21 Nov 2019 03:23 PM (IST)
Top Muzaffarpur News of the day, 21 November 2019, दरभंगा में सहरसा के पूर्व मुखिया की गोली मारकर हत्या, शिवहर में बेखौफ अपराधियों ने घर में घुसकर युवक को मारी गोली
Top Muzaffarpur News of the day, 21 November 2019, दरभंगा में सहरसा के पूर्व मुखिया की गोली मारकर हत्या, शिवहर में बेखौफ अपराधियों ने घर में घुसकर युवक को मारी गोली

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। Top Muzaffarpur News of 21 November 2019। शाम चार बजे तक की मुजफ्फरपुर की टॉप 5 खबरें। ताजातरीन खबरों के लिए बने रहिए हमारे साथ।

loksabha election banner

दरभंगा में सहरसा के पूर्व मुखिया की गोली मारकर हत्या, घोड़े पर सवार थे अपराधी Darbhanga News

दरभंगा में घोड़े पर सवार अपराधियों ने दिनदहाड़े सहरसा के पूर्व मुखिया की हत्या कर दी। घटना जिले के तिलकेश्वर ओपी क्षेत्र के सुखरित घोरा गांव की है। इस घटना के बाद ग्रामीणों में दहशत का माहौल है। वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

शिवहर में बेखौफ अपराधियों ने घर में घुसकर युवक को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस Sheohar News

पिपराही थाना से महज दो किलोमीटर दूर बसहिया शेख गांव में वारदात को अंजाम देकर भाग निकले अपराधी। अज्ञात अपराधियों ने घर में घुसकर युवक को मारी गोली। सूचना पाकर पहुंचे थानाध्यक्ष अवधेश कुमार ने जख्मी संतोष पंडित (30) को इलाज के लिए एसकेएमसीएच मुजफ्फरपुर भेजा। बताया कि बुधवार देर रात करीब दो बजे की है घटना।

Bihar Matriculation Exam: बिहार मैट्रिक परीक्षा के लिए केंद्रों की सूची जारी, यहां देखें पूरी लिस्ट...

बिहार विद्यालय परीक्षा समिति ने आगामी 3 फरवरी से शुरू होने वाले मैट्रिक परीक्षा के लिए परीक्षा केंद्रों की सूची जारी कर दी है। केंद्रों व टैग हुए विद्यालयों की घोषणा की गई है। दो पाली में होने वाली परीक्षा में प्रथम पाली सुबह 9.30 से दोपहर 12.45 तक चलेगी। दूसरी पाली में परीक्षा दोपहर 1 बजकर 45 मिनट से शाम 5 बजे तक परीक्षा होगी। 

लिस्‍ट देखने के लिए यहां क्लिक करें 

दिल्ली-लखनऊ से भी जहरीली हुई पटना-मुजफ्फरपुर की हवा, कम कर रही उम्र के 7.7 साल

पटना [जेएनएन]। बिहार के पटना (Patna), मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) व गया (Gaya) में वायु प्रदूषण (Air Pollution) की स्थिति चिंताजनक (Alarming) हो गई है। वायु प्रदूषण के लिहाज से पटना देश में चौथे तो मुजफ्फरपुर सातवें स्थालन पर है। राज्यि के ये दानों शहर देश के टॉप 10 प्रदूषित शहरों में शामिल हैं। गया की स्थिति भी खराब है। एक रिसर्च के मुताबिक वायु प्रदूषण के कारण पटना में लोगों की उम्र औसतन 7.7 वर्ष कम हो रही है। सरकार ने प्रदूषण की रोकथाम में लिए कई कदम उठाए हैं, लेकिन स्थिति अभी भी चिंताजनक बनी हुई है। पढ़ें पूरी खबर: यहां क्लिक करें 

Navaruna massacre: नवरुणा हत्या मामले में आज पूरी हो रही सीबीआइ को मिली आठवीं डेडलाइन Muzaffarpur News

नवरुणा मामले (Navaruna massacre) की जांच पूरी करने को लेकर सीबीआइ (CBI) को सुप्रीम कोर्ट (Supreme court) से मिली आठवीं डेडलाइन गुरुवार को पूरी हो रही है। 21 अगस्त को सीबीआइ को तीन महीने का समय मिला था। इस डेडलाइन में जांच को लेकर कोई न कोई नतीजा निकलने की संभावना जताई जा रही थी। हालांकि सीबीआइ की ओर से इस संबंध में अब तक विशेष कोर्ट में प्रगति प्रतिवेदन (Progress report) दाखिल (Submit) नहीं किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.