Move to Jagran APP

Top Muzaffarpur News of the day, 05 April 2020, JDU MLC को कॉल कर मांगी रंगदारी, पीएमओ कार्यालय में की शिकायत तो गरीब परिवार के घर पहुंचा राशन

Top Muzaffarpur News of 05 April 2020। शाम चार बजे तक की मुजफ्फरपुर की टॉप 5 खबरें। ताजातरीन खबरों के लिए बने रहिए हमारे साथ।

By Murari KumarEdited By: Published: Sun, 05 Apr 2020 06:29 PM (IST)Updated: Sun, 05 Apr 2020 06:29 PM (IST)
Top Muzaffarpur News of the day, 05 April 2020, JDU MLC को कॉल कर मांगी रंगदारी, पीएमओ कार्यालय में की शिकायत तो गरीब परिवार के घर पहुंचा राशन
Top Muzaffarpur News of the day, 05 April 2020, JDU MLC को कॉल कर मांगी रंगदारी, पीएमओ कार्यालय में की शिकायत तो गरीब परिवार के घर पहुंचा राशन

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। Top Muzaffarpur News of 05 April 2020। शाम चार बजे तक की मुजफ्फरपुर की टॉप 5 खबरें। ताजातरीन खबरों के लिए बने रहिए हमारे साथ।

loksabha election banner

बिहार: वैशाली की MP के पति व JDU MLC को कॉल कर मांगी रंगदारी, अंजाम भुगतने की दी धमकी

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। बिहार में वैशाली की सांसद (MP) वीणा देवी (Veena Devi) के पति व जनता दल यूनाइटेड (JDU) विधान पार्षद (MLC) दिनेश सिंह (Dinesh Singh) को शनिवार की रात उनके मोबाइल पर कॉल कर धमकी दी गई। गाली-गलॉज करते हुए उनसे रंगदारी (Extortion) मांगी गई है। इस संबंध में उन्होंने सदर थाने में लिखित सूचना दी है। साथ ही एसएसपी जयंतकांत, सिटी एसपी नीरज कुमार सिंह व नगर डीएसपी रामनेरश पासवान को भी मामले की जानकारी दे दी है। विदित हो कि बिहार में बीते कुछ समय के दौरान ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं। पहले मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) एवं दरभंगा के जिलाधिकारी (DM) को भी धमकी दी जा चुकी है। 

दरभंगा डीएम को धमकी देने का आरोपित मो. फैसल कौन है और उसने क्यों किया ऐसा, जानिए

दरभंगा, जेएनएन। डीएम डॉ. त्यागराजन एसएम के ऑफिशियल फेसबुक पेज पर धमकी देने के आरोपित युवक मो.फैसल को पुलिस ने शनिवार को मनीगाछी थाना क्षेत्र से दबोच लिया। एसएसपी बाबूराम ने कहा कि पूछताछ जारी है। बहुत जल्द मामले का पर्दाफाश होगा। पुलिस यह पता लगा रही है कि उसने इस तरह का पोस्ट क्यों किया? वह पुलिस के किसी भी सवाल का जवाब ठीक से नहीं दे रहा था। पोस्ट करने की बात से भी इन्कार किया। इस वजह से पुलिस कुछ बोलने से परहेज कर रही थी। पोस्ट से उसका क्या वास्ता था? इसके पीछे और कौन लोग थे, इसकी जानकारी पुलिस को नहीं मिली है। सूचना है कि इनाम देने वाल पोस्ट को आरोपित ने शुक्रवार देर शाम हटा दिया था।

पीएमओ कार्यालय में की शिकायत तो गरीब परिवार के घर पहुंचा राशन, प्रधानमंत्री का किया धन्यवाद, जानिए...

पश्चिम चंपारण, जेएनएन। कोरोना से बचाव को लेकर लॉक डाउन में नरकटियागंज प्रखंड के मल्दा गांव में एक गरीब के घर प्रधानमंत्री कार्यालय के आदेश पर रविवार की दोपहर में राशन पहुंचाया गया। 20 किलो चावल और 20 किलो गेहूं सरकारी वाहन में लेकर नरकटियागंज के बीडीओ राघवेंद्र त्रिपाठी पहुंचे। मल्दा गांव निवासी वेद प्रकाश गौड़ के दरवाजे पर जाकर बीडीओ की गाड़ी रुकी तो सभी हैरत में पड़ गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.