Move to Jagran APP

नगर निगम चुनाव : किसके सिर होगा निगम का ताज, फैसला आज Muzaffarpur News

पूर्व महापौर सुरेश कुमार एवं वार्ड तीन के पार्षद राकेश कुमार में होगी कुर्सी की लड़ाई। देर रात अज्ञातवास से शहर लौटे दोनों खेमों के पार्षद चुनावी रणनीति को दिया अंतिम रूप।

By Ajit KumarEdited By: Published: Wed, 10 Jul 2019 09:54 PM (IST)Updated: Wed, 10 Jul 2019 09:54 PM (IST)
नगर निगम चुनाव : किसके सिर होगा निगम का ताज, फैसला आज Muzaffarpur News
नगर निगम चुनाव : किसके सिर होगा निगम का ताज, फैसला आज Muzaffarpur News

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। नगर निगम का ताज एक बार फिर पूर्व महापौर सुरेश कुमार के सिर होगा या वार्ड तीन के पार्षद राकेश कुमार के, फैसला कल होगा। चौक-चौबंद सुरक्षा व्यवस्था के बीच गुरुवार को समाहरणालय सभागार में महापौर का चुनाव होगा। 15 जून को सुरेश कुमार के अविश्वास प्रस्ताव हारने के बाद यह कुर्सी खाली थी। महापौर को कुर्सी से पदच्युत करनेवाले पार्षदों के खेमे ने सशक्त स्थायी समिति सदस्य व वार्ड तीन के पार्षद राकेश कुमार को अपना उम्मीदवार बनाया है। वहीं, अविश्वास प्रस्ताव में मात खा चुके खेमे ने उनके मुकाबले नया उम्मीदवार खड़ा करने की जगह सुरेश कुमार को ही फिर से मैदान में उतारा है। 

loksabha election banner

 दूसरी ओर अज्ञातवास पर गए दोनों खेमों के तीन दर्जन पार्षद देर रात शहर लौट आए हैं। अपने-अपने समर्थक पार्षदों को एक साथ रखा है। वे अब घर नहीं जाकर सीधे समाहरणालय पहुंच चुनावी प्रक्रिया में भाग लेंगे। देर रात तक दोनों खेमा अपने-अपने पार्षदों के साथ चुनावी रणनीति बनाते रहे।

देर रात तक चला सेंधमारी का प्रयास

 महापौर की कुर्सी को लेकर दोनों खेमों के सिपहसालार देर रात तक एक-दूसरे के कैंप में सेंधमारी का प्रयास करते रहे। पार्षदों के साथ उनके दोस्तों एवं रिश्तेदारों की मदद से पार्षदों का मन बदलने का प्रयास किया जाता रहा। मुकाबला कांटे का होने के कारण एक-एक वोट को अपने पक्ष में करने की कोशिश होती रही।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.