Move to Jagran APP

बुआ- भतीजी की एक साथ हुई मौत मामले की जांच करने पहुंचे थानाध्यक्ष, स्वजनों व ग्रामीणों से पूछताछ

दोनों किशोरियों के स्वजनों व ग्रामीणों से ली जानकारी पुलिस का दोनों के पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार। घटना से पहले बुआ के मोबाइल पर कॉल आया था। कॉल करने वाला युवक फरार है। स्वजनों ने स्थानीय रसूखदार से भी दोनों युवकों के संबंध में जानकारी ली।

By Ajit KumarEdited By: Published: Tue, 06 Oct 2020 09:18 AM (IST)Updated: Tue, 06 Oct 2020 09:18 AM (IST)
बुआ- भतीजी की एक साथ हुई मौत मामले की जांच करने पहुंचे थानाध्यक्ष, स्वजनों व ग्रामीणों से पूछताछ
अभी तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं मिली है। यह रिपोर्ट मिलने के बाद ही आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। अहियापुर थाना के झपहां उदन गांव में बुआ-भतीजी की मौत के मामले में सुराग ढूढ़ने को लेकर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार गांव में पहुंचे। उन्होंने दोनों किशारियों की मां से मिलकर घटना के संबंध में बारीकी से जानकारी ली। उन्होंने कई ग्रामीणों से भी पूछताछ की। दोनों के शव घर पहुंचने के बाद गांव के किसी व्यक्ति की ओर से धमकी दिए जाने की शिकायत स्वजनों ने की थी। धमकी देने वाले से पीडि़त परिवार का झगड़ा भी हुआ था। घटना से पहले बुआ के मोबाइल पर कॉल आया था। कॉल करने वाला युवक फरार है। स्वजनों ने स्थानीय रसूखदार से भी दोनों युवकों के संबंध में जानकारी ली। पुलिस दोनों युवकों का मोबाइल नंबर भी लिया है। उसका कॉल डिटेल निकाला जा रहा है। पुलिस को मृतिका के मोबाइल का भी कॉल डिटेल मिल गया है। उसकी समीक्षा के बाद संदिग्ध नंबरों की पहचान होगी। नगर डीएसपी राम नरेश पासवान ने बताया कि मामले में फिलहाल वैज्ञानिक तरीके से जांच चल रही है। अभी तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं मिली है। यह रिपोर्ट मिलने के बाद ही आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी। 

loksabha election banner

यह है मामला

28 सितंबर को झपहां उदन गांव से दो किशोरी लापता हो गई। चार दिनों के बाद दोनों का शव उसके घर के निकट पानी भरे गढ्ढे में मिला। उसके स्वजनों ने अपहरण कर हत्या करने की आशंका जताई। दोनों किशोरियों के शव का एसकेएमसीएच में मेडिकल बोर्ड से पोस्मार्टम कराया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.