Move to Jagran APP

मुजफ्फरपुर में कारोबारी हत्याकांड में पहचान के लिए जेल मेें बंद अपराधियों की हुई टीआइ परेड

फरार चल रहे दो अपराधियों के विरुद्ध कोर्ट में दी जा चुकी वारंट निर्गत करने को अर्जी। जेल भेजे गए आरोपितों के विरुद्ध पर्याप्त साक्ष्य शीघ्र चार्जशीट कर चलाया जाएगा स्पीडी ट्रायल। अभिषेक के भाई आदित्य ने योगिया मठ इलाके के आरोपित लालू को पहचाना।

By Ajit KumarEdited By: Published: Fri, 02 Apr 2021 09:24 AM (IST)Updated: Fri, 02 Apr 2021 09:24 AM (IST)
मुजफ्फरपुर में कारोबारी हत्याकांड में पहचान के लिए जेल मेें बंद अपराधियों की हुई टीआइ परेड
पुलिस का कहना है कि सभी आरोपितों के विरुद्ध ठोस साक्ष्य है।

मुजफ्फरपुर, जासं। नगर थाना क्षेत्र के मोतीझील के मोबाइल कारोबारी अभिषेक अग्रवाल की हत्या में पहचान के लिए जेल में बंद अपराधियों की न्यायिक दंडाधिकारी की मौजूदगी में टीआइ परेड कराई गई। इसमें अभिषेक के भाई आदित्य ने योगिया मठ इलाके के आरोपित लालू को पहचाना। इसके अलावा एक अन्य बदमाश की भी पहचान की। बताया गया कि वह जवाहरलाल रोड में स्कूटी से लाइनर की भूमिका में था। जिसने बाइक सवार अपराधी को इशारा कर कारोबारी के बारे में बताया था। इसके बाद बाइक सवार अपराधी कारोबारी अभिषेक के पीछे-पीछे आए और बीबी कॉलेजिएट गली में घुसते ही गोली मार दी थी। इस दौरान राशि भी लूट ली गई थी। पुलिस का कहना है कि सभी आरोपितों के विरुद्ध ठोस साक्ष्य है। जल्द ही सभी के विरुद्ध चार्जशीट दायर कर स्पीडी ट्रायल से सजा दिलाने की कवायद की जाएगी। फिलहाल पुलिस की तरफ से साक्ष्यों को लेकर समीक्षा की जा रही है। इसके बाद चार्जशीट दाखिल की जाएगी। 

loksabha election banner

पुलिस का कहना है कि मामले में फरार चल रहे कांटी इलाके के अपराधी सोनू व राजकुमार के विरुद्ध गिरफ्तारी वारंट के लिए कोर्ट में अर्जी दी गई है। वारंट निर्गत होने के बाद इश्तेहार व कुर्की की प्रक्रिया पूरी की जाएगी। बता दें कि करीब दो महीने पूर्व बाइक सवार अपराधियों ने कारोबारी अभिषेक अग्रवाल की लूट के दौरान गोली मारकर हत्या कर दी थी।

कोर्ट में दायर परिवाद पर एक साल बाद थाने में प्राथमिकी

मुजफ्फरपुर : सदर थाना क्षेत्र के मझौलिया आदर्श नगर इलाके के पांडेय गिरीश कुमार सिन्हा के कोर्ट परिवाद पर एक साल बाद सदर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई।  घटना पिछले साल 21 फरवरी की है। परिवाद में खबड़ा पंडित टोला के चंदन कुमार समेत अन्य को आरोपित किया गया है। इन सभी पर आरोप लगाया गया कि उनका पुत्र संदीप कुमार घर में था। इसी क्रम में सभी आरोपित हथियार से लैस होकर वहां आए और पुत्र के साथ मारपीट की। स्टांप पेपर पर हस्ताक्षर कराने लगे। बोले कि घर की संपत्ति परिवादी की बहू के नाम से लिख दो। शोरगुल पर स्थानीय लोग जब जुटे तो सभी भागे। सूचना पर सदर थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच की थी। परिवादी के पुत्र का पीछा करते हुए आरोपित चंदन ने उनपर गोली चलाया था। मगर उनका पुत्र बाइक लेकर भागा, जिससे उनकी  जान बची थी। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

 

 यह भी पढ़ें: Darbhanga Crime: बांहों के झूले का सपने ल‍िए प्रेम‍िका से म‍िलने पहुंचा, अचानक आ धमके युवती के तीनों भाई

यह भी पढ़ें: BSEB, Bihar Board Result 2021: इंटरमीडिएट के ल‍िए स्क्रूटनी आवेदन जारी है, लास्ट डेट का इंतजार नहीं करें

यह भी पढ़ें: Indian Railways News: होली के बाद वापस जाने की सोच रहे हैं तो नई व्यवस्था का लें लाभ, मिलेगा कंफर्म बर्थ


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.