Move to Jagran APP

किशोरी के गायब होने के मामले में दरभंगा के तीन युवक हिरासत में

सदर थाना के मझौलिया मोहल्ले से किशोरी के गायब होने के मामले में सदर पुलिस ने पटना से दरभंगा के तीन युवकों को हिरासत में लिया है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 15 Sep 2020 03:00 AM (IST)Updated: Tue, 15 Sep 2020 05:08 AM (IST)
किशोरी के गायब होने के मामले में दरभंगा के तीन युवक हिरासत में
किशोरी के गायब होने के मामले में दरभंगा के तीन युवक हिरासत में

मुजफ्फरपुर। सदर थाना के मझौलिया मोहल्ले से किशोरी के गायब होने के मामले में सदर पुलिस ने पटना से दरभंगा के तीन युवकों को हिरासत में लिया है। हिरासत में लिए गए तीन युवकों में एक आरोपित का सगा, दूसरा चचेरा भाई व तीसरा दोस्त है। सभी से पूछताछ की जा रही है। पूछताछ में पुलिस को अहम जानकारी दी है। इस आधार पर पुलिस किशोरी की खोजबीन कर रही है। तीनों युवकों का मोबाइल भी पुलिस ने जब्त कर लिया है। किशोरी को गायब करने वाले आरोपित युवक ने अपने दोस्त को कॉल कर पटना में ही किराया का कमरा दिलाने को कहा था। आरोपित युवक के भाइयों का कहना है कि वह अपने भाई को खोजते हुए पटना पहुंचे थे। उन लोगों को उसके दोस्त के घर होने की जानकारी मिली थी। दोनों के पहुंचने से पहले ही पुलिस वहां नाकेबंदी कर रखी थी। तीनों को वहीं पकड़ लिया गया।

loksabha election banner

यह है मामला : सदर थाना के मझौलिया मोहल्ला से तीन दिन पहले एक किशोरी गायब हो गई। वह कोचिग की जानकारी लेने के लिए घर से निकली थी। वापस नहीं आई। उसके पिता ने सदर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। बताया है कि किशोरी का मोबाइल भी बंद आ रहा है। थानेदार संजीव कुमार सिंह निराला ने बताया कि किशोरी का पता लगाया जा रहा है। पानी का छींटा पड़ने पर मारपीट, बाइक तोड़ी मिठनपुरा थाना क्षेत्र के मालीघाट रोड में सोमवार की दोपहर बाइक से जाने क्रम में मोहल्ला के एक युवक पर पानी का छींटा पड़ गया। इसे लेकर बाइक सवार युवकों से बहस होने लगी। बहस मारपीट में बदल गई। मोहल्ला वाले के समर्थन में आसपास के युवक जुट गए और बाइक सवार संतोष व राहुल की जमकर पिटाई कर दी जिससे दोनों घायल हो गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसकी बाइक को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। दोनों ओर से जमकर लात-घूसे चले। कुछ देर बाद एक पक्ष से आए आधा दर्जन युवकों ने दूसरे पक्ष की दो बाइक में तोड़फोड़ कर दी। सूचना पर थाने की गश्ती पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन दोनों पक्षों के लोग मौके से फरार हो गए। थानाध्यक्ष भागरीथ प्रसाद ने बताया कि अबतक घटना की कोई शिकायत नहीं मिली है। अगर शिकायत आती है तो कार्रवाई की जाएगी।

जुआ व सट्टा के अड्डे पर छापेमारी मिठनपुरा थाना के कन्हौली मोड़ और राजपूत टोला में जुआ और सट्टे के अड्डे पर पुलिस ने छापेमारी की। इसकी भनक लगने के कारण सभी फरार हो गए। थानाध्यक्ष भागरीथ प्रसाद ने आसपास के लोगों को चेतावनी दी ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.