Move to Jagran APP

मुजफ्फरपुर के मुरौल में मुखिया समेत तीन लोग शराब के साथ गिरफ्तार

पुलिस व उत्पाद विभाग की संयुक्त टीम ने शनिवार को छापेमारी कर मुरौल प्रखंड के मोहम्मदपुर बादल पंचायत के मुखिया अनंत शायेनाम को दो साथियों के साथ गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 14 Mar 2021 02:30 AM (IST)Updated: Sun, 14 Mar 2021 02:30 AM (IST)
मुजफ्फरपुर के मुरौल में मुखिया समेत तीन लोग शराब के साथ गिरफ्तार
मुजफ्फरपुर के मुरौल में मुखिया समेत तीन लोग शराब के साथ गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर। पुलिस व उत्पाद विभाग की संयुक्त टीम ने शनिवार को छापेमारी कर मुरौल प्रखंड के मोहम्मदपुर बादल पंचायत के मुखिया अनंत शायेनाम को दो साथियों के साथ गिरफ्तार किया है। बताया जाता है कि मुखिया रोज समर्थकों के साथ कार्यालय में बैठकर शराब का सेवन करते थे। इसकी सूचना पर शनिवार को कार्रवाई की गई। गिरफ्तार साथियों में गांव के ही नवल राम व नरेश कुमार शामिल हैं। कार्रवाई की जानकारी मिलते ही मौके पर काफी संख्या में मुखिया समर्थक और ग्रामीण पहुंच गए और कुछ समय के लिए हंगामा किया। उनका कहना था कि साजिश के तहत मुखिया को फंसाया गया है। कहा जा रहा हंगामा कर सरकारी कार्य को प्रभावित करने की कोशिश की गई थी। मगर छापेमार दल पर इसका कोई प्रभाव नहीं पड़ा। मामले में सकरा थाने में प्राथमिकी दर्ज कर सभी को जेल भेजने की कवायद की जा रही है।

loksabha election banner

बताया गया कि उत्पाद विभाग की टीम को जानकारी मिलने पर संयुक्त कार्रवाई की गई। कार्यालय से दो बोतल शराब के साथ तीनों को गिरफ्तार किया गया। पंचायत कार्यालय की तलाशी में शराब की 28 खाली बोतलें बरामद की गईं। सकरा थानाध्यक्ष रामनाथ प्रसाद ने घटना की पुष्टि की है। कहा कि संयुक्त टीम द्वारा कार्रवाई की गई थी। एसएसपी जयंत कांत ने बताया कि शराब पीते हुए मुखिया व उनके साथ दो अन्य साथियों को गिरफ्तार किया गया है। मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

सकरा में चुलाई शराब के साथ धंधेबाज गिरफ्तार : बरियारपुर ओपी की पुलिस टीम ने बेरुआ डीह के रामनगरा गाव में छापेमारी कर चुलाई शराब समेत एक धंधेबाज को गिरफ्तार किया है। बरियारपुर ओपी अध्यक्ष लालकिशोर गुप्ता ने बताया कि धंधेबाज प्रमोद कुमार के पास से 35 लीटर चुलाई शराब बरामद की गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.