Move to Jagran APP

Road Accident: पूर्वी व पश्चिम चंपारण में सड़क दुर्घटना में गई तीन की जान, दो जख्‍मी

मंगलवार को पूर्वी व पश्चिम चंपारण में दो अलग- अलग हुए सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की जान चली गई। वहीं दो जख्‍मी हो गए।

By Murari KumarEdited By: Published: Tue, 09 Jun 2020 07:05 PM (IST)Updated: Tue, 09 Jun 2020 07:05 PM (IST)
Road Accident: पूर्वी व पश्चिम चंपारण में सड़क दुर्घटना में गई तीन की जान, दो जख्‍मी
Road Accident: पूर्वी व पश्चिम चंपारण में सड़क दुर्घटना में गई तीन की जान, दो जख्‍मी

पूर्वी/पश्चिम चंपारण, जेएनएन। पूर्वी व पश्चिम चंपारण में दो अलग- अलग हुए सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की जान चली गई। वहीं दो जख्‍मी हो गए। मंगलवार को पश्चिम चंपारण में बहन से मिलकर लौट रहे भाईयों को अनियंत्रित ट्रैक्टर ने रौंदा। जिससे दोनों की मौत हो गई। वहीं पूर्वी चंपारण में बाइक की ठोकर से साइकिल सवार की मौत, और दो जख्मी हो गए। 

loksabha election banner

पश्चिम चंपारण में ये हुर्इ घटना

सोमवार की रात्रि एनएच 727 बगहा-बेतिया मार्ग पर परसौनी चौक के समीप छड़-सिमेंट लदे अनियंत्रित ट्रैक्टर ने दो बाइक सवार युवकों को रौंद दिया। जिससे घटनास्थल पर ही दोनों की मौत हो गई। दुर्घटना के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने सूचना के बाद मौके पर पहुंच कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल भेजा। मृतक आपस में चचेरे भाई थे। दोनों की उम्र  क्रमश: 19 व 20  वर्ष की बताई गई है। मृतक अपनी बहन के घर मंझरिया उससे मुलाकात करने गए थे। वापसी के क्रम में दुर्घटना हो गई।

 दोनों की पहचान लौरिया थाना के मरहिया बीर्ति टोला निवासी नियाज अहमद के पुत्र मो. साजिद और स्व.रहमतुल्लाह के पुत्र मो. समीर के रूप में की गई है। पुलिस ने ट्रैक्टर ट्राली को जब्त कर लिया है। नगर थाना के अवर निरीक्षक रामसागर कुंअर ने मृतकों के स्वजनों का बयान दर्ज किया। उधर, मंगलवार की दोपहर आक्रोशित लोगों ने शवों को सड़क पर रखकर एनएच जाम कर दिया। लोगों की मांग थी कि लापरवाह ट्रैक्टर चालक पर कड़ी कार्रवाई की जाए। सूचना पर पहुंचे एसडीपीओ संजीव कुमार  ने कार्रवाई का आश्वासन दिया। जिसके बाद सड़क जाम समाप्त हुआ। 

बाइक की ठोकर से साइकिल सवार की मौत, दो जख्मी 

एनएच 28 पर मठबनवारी चौक के समीप सोमवार की देर रात बाइक की ठोकर से एक साइकिल सवार की मौत हो गई। वहीं बाइक सवार दो लोग घायल हो गए। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर शव सड़क पर रख एनएच को जाम कर दिया। इससे एनएच पर करीब नौ घंटे तक आवागमन बाधित रहा। इसके बाद सूचना पर पहुंचे कोटवा सीओ इन्द्रासन साह द्वारा मुआवजे की रकम देने के आश्वासन के बाद जाम हटा। मृतक मठबनवारी का सुरेंद्र राम बताया जाता है।

 वहीं दोनों बाइक सवार ढेेकहां बतरौलिया के अनिल.कुमार व राहुल कुमार बताए गए हैं। इसमें अनिल.कुमार की गंभीर स्थिति को देखते हुए सदर अस्पताल के चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया है। इस घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने रात्रि में हीं शव को सड़क पर रख एनएच जाम कर दिया। मंगलवार की सुबह कोटवा सीओ द्वारा मुआवजे की रकम देने का आश्वासन दिया गया। साथ ही कबीर अंत्येष्टि से दाह संंस्कार के लिए राशि का भुगतान मौके पर मौजूद मुखिया जितेंद्र यादव ने किया है। जाम खुुलवाने मे मुुुखिया जितेंद्र यादव, पूूर्व मुखिया चांद खां, अमेरिका राम, रबिन्द्र यादव का सराहनीय प्रयास रहा। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.