Move to Jagran APP

पानीपत से आए तीन प्रवासी मिले संदिग्ध, भेजे गए एसकेएमसीएच

जंक्शन पर उतरे प्रवासियों की जांच में हरियाणा के पानीपत से आने वाले तीन लोग संदिग्ध मिले।

By JagranEdited By: Published: Sat, 16 May 2020 01:10 AM (IST)Updated: Sat, 16 May 2020 06:07 AM (IST)
पानीपत से आए तीन प्रवासी मिले संदिग्ध, भेजे गए एसकेएमसीएच
पानीपत से आए तीन प्रवासी मिले संदिग्ध, भेजे गए एसकेएमसीएच

मुजफ्फरपुर : जंक्शन पर उतरे प्रवासियों की जांच में हरियाणा के पानीपत से आने वाले तीन लोग संदिग्ध मिले। इनको एसकेएमसीएच भेजा गया है। साथ ही रेल एसपी व जिलाधिकारी को सूचना दी गई।

prime article banner

हरियाणा के पानीपत व नई दिल्ली से दो स्पेशल ट्रेनें शुक्रवार को 2448 प्रवासियों को लेकर जंक्शन पहुंची। पांच घंटे विलंब से शाम 5:40 बजे पानीपत से आई ट्रेन में 1248 और देर शाम नई दिल्ली से आई विशेष ट्रेन में 1200 लोग आए। रेल सिपाहियों ने कोच से प्रवासियों को एक-एक कर उतारा। शारीरिक दूरी का पालन कराते हुए गोल घेरे में खड़ा कराया। इसके बाद उनका रजिस्ट्रेशन व जांच हुई। रेल थानाध्यक्ष नंद किशोर सिंह ने बताया कि स्वास्थ्य जांच में पानीपत से आए तीन प्रवासी संदिग्ध मिले। उन्हें एसकेएमसीएच भेजा गया। दोनों ट्रेनों से 35 से अधिक जगहों के लोग आए। सिपाहियों ने प्रवासियों को भोजन व पानी की बोतल उपलब्ध कराई। वहीं जंक्शन के बाहर निकलने वाले प्रवासियों को सैनिटाइज कराया गया। रेल एसपी अशोक कुमार सिंह व डीएसपी स्मिता सुमन स्टेशन पर निगरानी करती रहीं। बता दें कि इससे पहले 13 मई को अहमदाबाद से आए प्रवासियों में जंक्शन पर स्वास्थ्य जांच में आठ संदिग्ध मिले थे। इन सभी को एसकेएमसीएच भेजा गया था। इन जिलों के पहुंचे प्रवासी

हरियाणा के पानीपत से आने वाले समस्तीपुर के 62, दरभंगा के 101, कटिहार के दो, मधुबनी के 464, सुपौल के 23, सहरसा के छह, अररिया का एक, मुजफ्फरपुर के 185, वैशाली के 100, छपरा के छह, मोतिहारी के 112, बेतिया के 40, सीतामढ़ी के 74, शिवहर के 11, बेगूसराय के आठ, खगड़िया के सात, लक्खीसराय के तीन, शेखपुरा का एक, जमुई का एक, नवादा के 10, गया के 10, पटना के सात, नालंदा का एक और नई दिल्ली से आई स्पेशल ट्रेन से 1200 प्रवासी व विद्यार्थी जंक्शन पर पहुंचे।

बस पर चढ़ने में शारीरिक दूरी का नहीं हो रहा पालन

जंक्शन पर जांच के बाद बाहर निकलने पर प्रवासियों के बीच शारीरिक दूरी का सही से पालन नहीं हो रहा है। इससे बस पर चढ़ने के लिए धक्का-मुक्की की स्थिति हो रही है। बस चालक भी प्रवासियों को शारीरिक दूरी के बिना चढ़ा रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.