Move to Jagran APP

मुजफ्फरपुर में एक होटल से शराब माफिया समेत तीन गिरफ्तार Muzaffarpur News

पकड़े गए लोगों से पुलिस की टीम कर रही सघन पूछताछ। लग्जरी गाड़ी जब्त एक बड़े शराब माफिया की जानकारी पर कार्रवाई। एसएसपी ने कहा- एक बड़ा शराब माफिया आया गिरफ्त में।

By Ajit KumarEdited By: Published: Sun, 15 Dec 2019 09:59 AM (IST)Updated: Sun, 15 Dec 2019 09:59 AM (IST)
मुजफ्फरपुर में एक होटल से शराब माफिया समेत तीन गिरफ्तार Muzaffarpur News
मुजफ्फरपुर में एक होटल से शराब माफिया समेत तीन गिरफ्तार Muzaffarpur News

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। शहर के स्टेशन रोड स्थित एक आवासीय होटल से तीन संदिग्ध लोगों को मद्य निषेध विभाग, पटना और नगर थाना की पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार किया। इसमें एक शराब का बड़ा कारोबारी बताया गया है। वहीं उसके साथ दो अन्य लोग दबोचे गए हैैं। उनमें एक उसका साथी और दूसरा चालक है। पुलिस ने होटल से संबंधित लोगों की लग्जरी कार और अन्य सामान जब्त किए हैैं। उसमें कैश के भी होने की बात सामने आई है।

loksabha election banner

पकड़े गए लोगों में पश्चिम बंगाल के दौलतपुर (एम) उत्तर दिनाजपुर निवासी उमर फारूख और पूर्णिया के दौलतपुर मंघर निवासी अब्दुल करीब शामिल हैैं। इनके पास से जब्त नई टाटा हैरियर कार का सत्यापन किया जा रहा है। पुलिस द्वारा होटल में की गई इस कार्रवाई के बाद दिनभर अटकलें तेज रहीं। इस बीच शाम में वरीय पुलिस अधीक्षक जयंत कांत, नगर पुलिस अधीक्षक पीके मंडल ने नगर थाना पहुंचे थानाध्यक्ष ओमप्रकाश के साथ पकड़े गए लोगों से पूछताछ की। इस दौरान सामने आई जानकारियों को गुप्त रखा गया है। एसएसपी ने शाम को साफ किया कि पकड़े गए लोग शराब के अवैध धंधे से जुड़े हैैं। इसमें किसी भी स्थानीय व्यक्ति की भूमिका सामने नहीं आई है। नहीं होटल संचालक के स्तर पर किसी गड़बड़ी की बात ही सामने आई है।

मामले में होटल के प्रबंधक नीरज ने बताया कि पुलिस ने होटल में छापेमारी नहीं की है। पुलिस की टीम आई। उन्हें सूचना थी। कमरा नंबर 205 से दो लोगों को पकड़ा और थाने लेकर चली गई। उनकी गाड़ी भी जब्त कर अपने साथ ले गई। छापे के दौरान किसी आपत्तिजनक वस्तु की बरामदगी कमरे से नहीं हुई है। नहीं होटल की कोई गाड़ी ही जब्त की गई है।

इस बारे में मुजफ्फरपुर वरीय पुलिस अधीक्षक जयंत कांत ने कहा कि तीन संदिग्ध एक होटल से पकड़े गए है। उनमें एक बड़ा शराब कारोबारी है। एक अन्य उसका साथी है। तीसरा चालक है। पूछताछ चल रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.