Move to Jagran APP

समस्तीपुर में एसबीआई के सीएसपी कर्मी से पिस्टल के बल पर 3.5 लाख की लूट, जांच में जुटी पुलिस

Samastipur Crime News समस्तीपुर के चकसाहो अवस्थित एसबीआई के सीएसपी कर्मी से पांच सशस्त्र अपराधियों ने 3.5 लाख लूट लिए। सशस्त्र अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम। पटोरी थाने में प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।

By Murari KumarEdited By: Published: Fri, 13 Nov 2020 05:57 PM (IST)Updated: Fri, 13 Nov 2020 05:57 PM (IST)
समस्तीपुर में एसबीआई के सीएसपी कर्मी से पिस्टल के बल पर 3.5 लाख की लूट, जांच में जुटी पुलिस
(प्रतीकात्मक तस्वीर) समस्तीपुर में एसबीआई के सीएसपी कर्मी से पिस्टल के बल पर 3.5 लाख की लूट

समस्तीपुर, जेएनएन। जिले के शाहपुर पटोरी थाना के चकसाहो अवस्थित एसबीआई ( SBI ) के सीएसपी कर्मी ( CSP personnel ) से पांच सशस्त्र अपराधियों ने 3.5 लाख रुपए पिस्तौल के बल पर लूट कर फरार हो गए। पुलिस मामले की जांच शुरू कर चुकी है। पटोरी थाना क्षेत्र के उत्क्रमित उच्च विद्यालय संग्रामपुर हथरुआ के समीप दो बाइक पर सवार पांच सशस्त्र अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया। चकसाहो स्थित एसबीआई के सीएसपी कर्मी नवीन कुमार शुक्रवार की दोपहर तीन लाख 53 हजार रुपए पटोरी एसबीआई से निकालकर सीएसपी चकसाहो जा रहे थे।

loksabha election banner

 इसी क्रम में उत्क्रमित उच्च विद्यालय संग्रामपुर-हथरुआ के समीप एक बाइक के साथ पूर्व से खड़े तीन सशस्त्र अपराधियों ने नवीन को रोका और उस पर पिस्टल तान दी। उसी वक्त पीछे से एक बाइक पर सवार दो अन्य अपराधी वहां पहुंचे। इनमें एक अपराधी ने नवीन के बाइक की चाभी छीन ली और दूसरे ने बाइक की डिक्की में रखी गई 3.53 लाख रुपए की राशि लूट ली।

 घटना को अंजाम देने के बाद दो बाइक पर सवार होकर पांचों सशस्त्र अपराधी वहां से भाग निकले। घटना के बाद वहां आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई।  घटनास्थल पर मौजूद लोगों के अलावा सीएसपी कर्मी नवीन कुमार से पूछताछ के बाद शहर में कई स्थानों पर पुलिस द्वारा वाहनों की जांच की गई। थानाध्यक्ष ने बताया कि एसबीआई की पटोरी शाखा से राशि की निकासी की जानकारी ली जा रही है। पटोरी थाने में प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.