Move to Jagran APP

मुजफ्फरपुर के साहेबगंज में आभूषण दुकान का लॉकर काट लाखों की चोरी, पुलिस जांच में जुटी Muzaffarpur News

मुजफ्फरपुर के साहेबगंज थाना क्षेत्र की घअना। चोरी से आक्रोशित दुकानदारों ने छह घंटे किया सड़क जाम। जांच को पहुंची डॉग स्क्वॉयड की टीम को भी सफलता नहीं।

By Murari KumarEdited By: Published: Mon, 24 Feb 2020 07:34 PM (IST)Updated: Mon, 24 Feb 2020 07:34 PM (IST)
मुजफ्फरपुर के साहेबगंज में आभूषण दुकान का लॉकर काट लाखों की चोरी, पुलिस जांच में जुटी Muzaffarpur News
मुजफ्फरपुर के साहेबगंज में आभूषण दुकान का लॉकर काट लाखों की चोरी, पुलिस जांच में जुटी Muzaffarpur News

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। साहेबगंज थाना क्षेत्र के खेमकरना बाजार स्थित सुरेंद्र साह की आभूषण व बर्तन दुकान का शटर तोड़ अज्ञात चोरों ने रविवार की रात 10 हजार रुपये सहित लाखों रुपये के आभूषण तथा बर्तन की चोरी कर ली। सोमवार की सुबह लोगों ने ऋद्धि-सिद्धि आभूषणालय का शटर टूटा तथा सामान बिखड़ा देखा तो  दुकानदार को सूचना दी। पीडि़त के दुकान पर पहुंचने व छानबीन करने पर लोगों को चोरी की जानकारी हुई। पीडि़त ने बताया कि दुकान का लॉकर काटकर चोरों ने घटना को अंजाम दिया।

loksabha election banner

छह घंटे तक बंद रहा बाजार 

इस भीषण चोरी से आक्रोशित दुकानदारों ने खेमकरना में सड़क जाम कर छह घंटे तक बाजार बंद कराया। एसएसपी के आदेश पर श्वान दस्ते को घटनास्थल पर भेजा गया। खोजी कुत्ते के सहारे जांच प्रारंभ हुई, लेकिन कोई खास नतीजा नहीं मिल पाया। घटना की सूचना पर पूर्व विधायक राजू कुमार सिंह राजू घटनास्थल पर पहुंचे तथा लोगों को समझाया। उन्होंने डीजीपी से बात करते हुए 12 वर्षों से बंद खेमकरना ओपी को चालू कराने की मांग की।

 डीजीपी ने ओपी चालू कराने का आश्वासन फोन पर लोगों को दिया। साथ ही चोरी की घटना में शामिल चोरों को धर दबोचने का विश्वास दिलाया। पूर्व विधायक राजू और मुखिया त्रिलोकी साह के प्रयास से छह घंटे बाद जाम हटा तथा बाजार की दुकानें खुलीं। इधर, थानाध्यक्ष ने बताया कि लिखित शिकायत मिलने पर चोरों की शिनाख्त कर उनकी गिरफ्तारी की जाएगी।  

जेनरेटर का मोटर चोरी

मनियारी थाना क्षेत्र के महुआ-मुजफ्फरपुर मार्ग स्थित सोनवरसा चौक के समीप कब्रिस्तान के पीछे से जेनरेटर से अल्टीनेटर (मोटर) की चोरी अज्ञात चोरों ने रविवार की देर रात कर ली। इस बावत टेंट हाउस संचालक विजय साह ने मनियारी थाने में लिखित आवेदन देकर अज्ञात लोगों पर चोरी की प्राथमिकी दर्ज कराई है। इधर, पुलिस ने चोरी की घटना की जानकारी से अनभिज्ञता जताई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.