Move to Jagran APP

मुजफ्फरपुर के अहियापुर में चोरों का उत्पात, एक रात में तीन दुकानों में चोरी Muzaffarpur News

मुजफ्फरपुर के अखाड़ाघाट रोड में चोरी की तीनों घटनाएं हुईं। एक दुकान में लगे सीसी कैमरे की फुटेज में पांच चोरों की करतूत कैद। पहचाने जाने के भय से सभी ने कपड़े से ढंक रखा था चेहरा।

By Murari KumarEdited By: Published: Thu, 06 Feb 2020 10:12 PM (IST)Updated: Thu, 06 Feb 2020 10:12 PM (IST)
मुजफ्फरपुर के अहियापुर में चोरों का उत्पात, एक रात में तीन दुकानों में चोरी Muzaffarpur News
मुजफ्फरपुर के अहियापुर में चोरों का उत्पात, एक रात में तीन दुकानों में चोरी Muzaffarpur News

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। अहियापुर थाना क्षेत्र में बुधवार की रात चोरों ने जमकर उत्पात मचाया। अखाड़ाघाट रोड में तीन दुकानों को निशाना बनाया। एक दुकान में चोरी के लिए घुसे पांच चोरों की करतूत सीसी कैमरे में कैद हो गई है। एक माह के अंदर दुकान में चोरी की आधा दर्जन घटनाएं हो चुकी हैं। चोरी की सूचना पर अहियापुर थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी है। इस संबंध में अहियापुर थानाध्यक्ष से संपर्क करने की कोशिश की गई, लेकिन उनका मोबाइल कवरेज क्षेत्र से बाहर बताया। 

prime article banner

इलेक्ट्रॉनिक्स व इलेक्ट्रिक दुकान में नौ लाख से अधिक की चोरी

अखाड़ाघाट रोड के शेखपुर के निकट स्थित मे. राज इलेक्ट्रॉनिक्स एंड इलेक्ट्रिकल दुकान का ताला तोड़कर चोरों ने लगभग नौ लाख के सामान की चोरी कर ली। दुकान के अंदर  लगे सीसी कैमरे में चोरों की करतूत कैद हो गई है। फुटेज में पांच चोर दुकान के अंदर चोरी करते नजर आ रहा है। सभी ने चेहरा कपड़े से ढंक लिया था। शायद सीसी कैमरे में चेहरा आने व पहचाने जाने के डर से ऐसा किया। चोरी की घटना सुबह चार बज कर छह मिनट पर हुई। दुकानदार  मिर्जापुर निवासी राज कनोडिया ने इस संबंध में अहियापुर थाने में अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है। 

स्टेशनरी दुकान से छह हजार नकदी सहित सामान की चोरी

अखाड़ाघाट चौक स्थित आरएम स्टेशनरी एंड इलेक्ट्रिकल दुकान का ताला काट कर अज्ञात चोरों ने छह हजार नकदी व अन्य बहुमूल्य समान की चोरी कर ली। दुकानदार रमेश कुमार सिंह ने इस संबंध में अहियापुर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। 

रौनक स्टील से 87 हजार के पीतल की चोरी

राज इलेक्ट्रॉनिक्स एंड इलेक्ट्रिकल के बगल में स्थित रौनक स्टील इम्पेक्स दुकान के शटर का ताला तोड़कर चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया। इस दुकान से 135 किलो पीतल चोरी कर लिया,जिसकी कीमत लगभग 87 हजार रुपये है। दुकान के लॉकर को तोड़कर उसमें रखा 15 हजार 300 रुपये भी निकाल लिया। दुकानदार दिलीप कुमार मिश्रा ने अज्ञात के विरुद्ध अहियापुर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.