Move to Jagran APP

सेवानिवृत्त लेखापाल के घर से हजारों की चोरी

सदर थाना क्षेत्र के भिखनपुरा मोहल्ले में पोस्ट ऑफिस के सेवानिवृत्त लेखापाल प्रभात कुमार के घर से चोरों ने नकदी समेत हजारों की संपत्ति की चोरी कर ली।

By JagranEdited By: Published: Tue, 24 Nov 2020 01:16 AM (IST)Updated: Tue, 24 Nov 2020 01:16 AM (IST)
सेवानिवृत्त लेखापाल के घर से हजारों की चोरी
सेवानिवृत्त लेखापाल के घर से हजारों की चोरी

मुजफ्फरपुर : सदर थाना क्षेत्र के भिखनपुरा मोहल्ले में पोस्ट ऑफिस के सेवानिवृत्त लेखापाल प्रभात कुमार के घर से चोरों ने नकदी समेत हजारों की संपत्ति की चोरी कर ली। इस संबंध में उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बताया गया कि गृहस्वामी सपरिवार छठ पर्व को लेकर गांव गए हुए थे। इस क्रम में चोरों ने बंद घर को निशाना बना लिया। चोरों ने उनके घर से फ्रीज, स्टील का बर्तन समेत अन्य सामान की चोरी की है। चोरी का आभास पड़ोसियों को भी नहीं लगा। इससे वहां दहशत का माहौल बल गया है। मोहल्ले के लोगों का कहना है कि इलाके में प्राय: स्मैक पीने वाले का जमावड़ा लगा रहता है। इसके कारण इस तरह की घटनाएं हो रही हैं। लेकिन पुलिस की तरफ से कार्रवाई नहीं की जाती है। हालांकि पुलिस का कहना है कि चोरों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है।

loksabha election banner

चोरी की घटनाओं में शामिल शातिर बंठा गिरफ्तार

सदर थाने की पुलिस ने चोरी की घटनाओं में शामिल महमदपुर पताही के शातिर प्रकाश कुमार उर्फ बंठा को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि कई माह से उसकी तलाश चल रही थी। वह पकड़ में नहीं आ रहा था। इस बीच सूचना पर रविवार की रात उसे उसके घर से पकड़ा गया। बताया गया कि गत महीने एक दुकान में बंठा ने चोरी की थी। दुकानदार की नींद खुली तो उसे पकड़ लिया। लेकिन, वह मारपीट कर भाग निकला। इसके अलावा और कई चोरी की कई घटनाओं को अंजाम दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.