Move to Jagran APP

शूटर से भयभीत पिता ने पुत्र की हत्या में गवाही से किया इन्कार

शूटर गोविंद पूर्व मेयर समीर हत्याकांड में जेल में है बंद, सरैया में 2012 में गोली मारकर बदमाशों ने की थी पुत्र की हत्या।

By Ajit KumarEdited By: Published: Wed, 13 Feb 2019 09:10 PM (IST)Updated: Thu, 14 Feb 2019 10:30 AM (IST)
शूटर से भयभीत पिता ने पुत्र की हत्या में गवाही से किया इन्कार
शूटर से भयभीत पिता ने पुत्र की हत्या में गवाही से किया इन्कार

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। जेल में बंद पूर्व मेयर समीर कुमार हत्याकांड के आरोपित शूटर गोविंद के डर से हत्याकांड के गवाह ने कोर्ट में गवाही देने से इन्कार कर दिया। सरैया पहाड़पुर के राजकिशोर सिंह ने बुधवार को जोनल आइजी नैय्यर हसनैन खां को ज्ञापन सौंपते हुए इससे अवगत करा दिया। उन्होंने कहा कि 2012 में उनके पुत्र चंदन की घर पर ही गोली मारकर गोविंद समेत अन्य ने हत्या कर दी थी। इस घटना में उनके अलावा उनकी पत्नी भी गवाह हैं।

loksabha election banner

    16 फरवरी को न्यायालय में गवाही देने की तारीख है। लेकिन, अब वे गवाही नहीं देंगे। कहा कि उनलोगों को पूर्ण सुरक्षा नहीं मुहैया कराई गई है। सरैया एसडीपीओ द्वारा एक बॉडीगार्ड मिला हुआ है। लेकिन, वह कुछ दिनों के लिए है। आरोपितों से उन्हें लगातार खतरा बना हुआ है। हाल में ही बाइक सवार दो संदिग्ध रात में उनके घर के समीप रेकी करते देखे गए थे।

    इसका सीसीटीवी फुटेज भी है। सरैया थाने की पुलिस से शिकायत की तो जांच में भी उक्त बातें सामने आई। पीडि़त ने बताया कि शूटर गोविंद जेल में बंद है। बावजूद खतरा बरकरार है। पीडि़त ने पुलिस से पूर्ण रूप से सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की है। बता दें कि शूटर गोविंद पूर्व मेयर समीर हत्याकांड में जेल में बंद है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.