Move to Jagran APP

मुजफ्फरपुर में छात्रावास से भागी अनोखी दुल्‍हन पहुंची थाने, कही ऐसी बात, जानकर हैरान रह जाएंगे

मुजफ्फरपुर में अजब-गजब का मामला सामने आया है। शादी के छह द‍िन बाद छात्रावास पहुंची अनाेखी दुल्‍हन रहस्यमय ढंग से गायब हो गई। मामला पुल‍िस में पहुंचा तो जांच पड़ताल शुरू हुई। फ‍िर क्‍या युवती थाने पहुंच गई। पूछताछ के बाद पुलिस ने किया स्वजनों के हवाले।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Published: Thu, 02 Dec 2021 02:47 PM (IST)Updated: Thu, 02 Dec 2021 02:48 PM (IST)
मुजफ्फरपुर में छात्रावास से भागी अनोखी दुल्‍हन पहुंची थाने, कही ऐसी बात, जानकर हैरान रह जाएंगे
छात्रावास से गायब युवती अपनी मर्जी से हुई थी फरार। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

मुजफ्फरपुर, जासं। ब‍िहार के काजीमोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के गन्नीपुर स्थित एक महिला छात्रावास से रहस्यमय ढंग से गायब हुई नवविवाहिता थाने पर पहुंची। महिला पुलिसकर्मियों द्वारा उसे अभिरक्षा में लेकर पूछताछ की गई। इसमें नवविवाहिता द्वारा बताया गया कि वह गुस्से में आकर घूमने चली गई थी। फिर मन शांत हुआ तो माता-पिता की याद आई। इसके बाद लौट आई। काजीमोहम्मदपुर थानाध्यक्ष सत्येंद्र कुमार सिन्हा ने बताया कि नवविवाहिता से पूछताछ की गई है। इसके बाद स्वजनों को इसकी जानकारी दी गई। कागजी प्रक्रिया पूरी कर नवविवाहिता को उनके स्वजनों के हवाले कर दिया गया है।

loksabha election banner

हालांकि कोर्ट में 164 का बयान दर्ज नहीं कराया जा सका है। बता दें कि समस्तीपुर निवासी नवविवाहिता गन्नीपुर स्थित एक महिला छात्रावास में रहकर पढ़ती थी। इसी बीच 22 नवंबर को उसकी शादी हुई थी। उसके पति रेलवे में हैं। शादी के दो दिनों बाद वह पति के साथ मायके आई। वहां से बीएससी परीक्षा का असाइनमेंट जमा करने की बात बताकर 26 को वह गन्नीपुर स्थित छात्रावास में पहुंची। 27 को असाइनमेंट जमा करना था। इसके बाद से वह लापता हो गई। स्वजनों की छानबीन में छात्रा के बिस्तर के नीचे से एक हस्तलिखित पत्र मिला था। इसमें लिखा गया है कि मेरी मौत का जिम्मेवार मैं स्वयं हूं। किसी को परेशान नहीं किया जाए। मगर इन सभी के बीच पुलिस की जांच चल ही रही थी कि नवविवाहिता वापस आ गई।

छेड़खानी के विरोध पर छात्रा को दी तेजाब फेंकने की धमकी

मुजफ्फरपुर : नगर थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले की छात्रा के साथ कालेज से घर आने के क्रम में छेड़खानी की गई। विरोध पर गाली देते हुए अभद्र व्यवहार किया गया। यही नहीं आरोपितों ने उसके पर्स से 1500 रुपये छीन लिए गए। साथ ही किसी को बताने पर तेजाब फेंककर चेहरा खराब कर देने की धमकी दी गई। महिला थाने में इसकी प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। इसमें मो. सदाब व मो. छोटू को नामजद किया गया है।

बताते हैैं कि आरोपितों ने छात्रा को धमकी दी थी कि पुलिस में केस करोगी तो जीना मुश्किल कर देंगे। इससे वह डर गई और घर में किसी को नहीं बताया। घटना के दो दिन बाद 30 नवंबर को फिर आरोपितों ने रास्ते में रोककर उसके साथ छेड़खानी की। इस पर छात्रा ने घर पहुंचकर स्वजनों को पूरी बात बताई। उसके पिता ने जब आरोपित के घर पहुंचकर पूछताछ की तो गाली देकर उनके साथ मारपीट की गई। घटना के बाद छात्रा व उनके स्वजन दहशत में हंै। पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर जांच करके आगे की कार्रवाई की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.