Move to Jagran APP

होमगार्ड को उठाकर पटका और हथकड़ी खोल भाग निकला चोर

बेला औद्यौगिक इलाके से चोरी करते रंगे हाथ पकड़ा गया था शातिर परवेज। बेला थाने में हाजत नहीं होने के कारण मिठनपुरा पुराना थाना हाजत में रखा गया था।

By Ajit KumarEdited By: Published: Sun, 21 Apr 2019 09:33 PM (IST)Updated: Sun, 21 Apr 2019 09:33 PM (IST)
होमगार्ड को उठाकर पटका और हथकड़ी खोल भाग निकला चोर
होमगार्ड को उठाकर पटका और हथकड़ी खोल भाग निकला चोर

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। होमगार्ड को उठाकर पटक दिया और हथकड़ी खोलकर शातिर चोर भाग निकला। घटना मिठनपुरा पुराना थाना परिसर की है। बता दें कि चार दिन पूर्व बेला औद्यौगिक इलाके से चोरी करते रंगे हाथ जेल चौक इलाके के मो. परवेज उर्फ गोरे को पकड़ा गया था। बेला थाने में हाजत नहीं होने के कारण उसे मिठनपुरा पुराना थाना के हाजत में रखा गया था।

loksabha election banner

 सुबह में शौच जाने के लिए उसे हाजत से बाहर निकाला गया। बाहर निकलते ही परवेज ने होमगार्ड तेजनारायण पर हमला कर दिया। उसे उठाकर पटक दिया और हथकड़ी खोलकर फरार हो गया। मामले में मिठनपुरा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। उसकी गिरफ्तारी के लिए बेला व मिठनपुरा थाने की पुलिस संयुक्त रूप से छापेमारी कर रही है। उसके परिजनों व रिश्तेदारों पर पुलिस ने दबिश बनाई है।

 बता दें कि बेला इलाके से चोरी करते रंगे हाथ पकड़े जाने के बाद परवेज ने अपने साथी चंदवारा ढाब इलाके के मो. नाज व मो. सुफियान समेत अन्य का नाम बताया था। इन सभी की गिरफ्तारी को लेकर भी संयुक्त टीम प्रयासरत है। मालूम हो कि मिठनपुरा पुराना थाना हाजत से पहले भी आरोपितों के भागने का मामला प्रकाश में आ चुका है। बावजूद पुलिस की तरफ से सुरक्षा व्यवस्था दुरुस्त नहीं की जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.