Move to Jagran APP

मोतिहारी की एक युवती का मोबाइल इतनी बार खराब हुआ कि मैकेनिक से ही हो गया प्यार और फिर एक दिन...

प्रेम विवाह करने पर बंजरिया बाबू टोला निवासी राहुल बैठा काे रमना मोहल्ले के कुछ युवकों ने चाकू से हमला कर जख्मी कर दिया। पीड़ित का सदर अस्पताल में हो रहा है इलाज। सोनू कुशवाहा उसे बार-बार फोन कर लड़की को छोड़ने को कहता था।

By Ajit KumarEdited By: Published: Wed, 13 Oct 2021 08:14 AM (IST)Updated: Wed, 13 Oct 2021 08:14 AM (IST)
मोतिहारी की एक युवती का मोबाइल इतनी बार खराब हुआ कि मैकेनिक से ही हो गया प्यार और फिर एक दिन...
पीड़ित के आवेदन पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। प्रतीकात्मक फोटो

मोतिहारी, संस। प्यार बचपन का हो या युवावस्था का, कड़ी परीक्षा से गुजरना पड़ता है। अपने प्रेम को पाने के लिए और फिर उस प्यार को सच साबित करने के लिए। शहर के बाबू टोला निवासी राहुल बैठा के साथ भी इन दिनों कुछ ऐसा ही हो रहा है। पहले तो उन्हें अपने प्यार को पाने के लिए मशक्कत करनी पड़ी और अब जबकि किसी तरह शादी कर ली है तो कुछ लोगों को नागवार गुजर रहा है। उन्हें इस बात का इतना बुरा लगा कि राहुल पर चाकू से हमला कर उसे जख्मी कर दिया। अभी पीड़ित का इलाज चल रहा है। वहीं पुलिस ने मामले को दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

prime article banner

यह भी पढ़ें: Tejaswi-Kanhaiya बिहार विधानसभा उपचुनाव 2021 में होंगे आमने-सामने, मजा आएगा..बहुत मजा आएगा..

दरअसल, बाबू टोला निवासी राहुल बैठा मोबाइल रिपेयरिंग का काम करते हैं। उनके पास रमना मोहल्ले की एक युवती मोबाइल रिपेयर कराने आई। मोहल्ले के लोगों का कहना है कि मोबाइल रिपेयर कराने के बहाने वह इतनी बार राहुल के पास गई कि उसने युवती के दिल की घंटी बजा दी। फिर क्या था, दोनों में दोस्ती हुई और यह प्यार में बदल गई। मिलने-जुलने का क्रम शुरू हुआ तो दोनों एक-दूसरे के और करीब आ गए। इतने करीब कि पूरी जिंदगी साथ रहने का फैसला कर िलिया। इसके बाद बाद एक दिन दोनों से शादी कर ली।

यह बात रमना मोहल्ले के सोनू कुशवाहा को बहुत बुरी लगी। इतनी बुरी कि वह राहुल को फोन कर उस लड़की को छोड़ने की धमकी देने लगा। वह बार-बार फोन कर यही बात कहता था। जब राहुल ने ऐसा नहीं किया तो सोनू ने अपने तीन और साथियों समीर, सुजीत और रामबाबू के साथ मिलकर उसके साथ मारपीट की और चाकू गोदकर जख्मी कर दिया। बाद में पीड़ित को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस संबंध में पीड़ित ने पुलिस में आवेदन देकर आरोपितों के खिलाफ सख्त कार्रवाई और खुद तथा अपनी पत्नी की सुरक्षा की गुहार लगाई है। वहीं पुलिस ने जांच शुरू भी कर दी है। वहीं दूसरी ओर इस बात की चर्चा है कि घटना प्रेम त्रिकोण के कारण हुई है। हालांकि इस बारे में पुलिस की ओर से पीड़ित की ओर से कुछ भी नहीं कहा गया है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.