Move to Jagran APP

Samastipur News: बंगाल में फंसे लाचार बेसहरा को उजियापुर विधायक की पहल पर मिला आश्रय

Samastipur Politics News कई महीनों से बंगाल में भटक रहे बीमार लाचार चकनवादा निवासी रंजीत साह को विधायक की पहल पर आश्रय मिला । जागरण की पहल पर उजियापुर विधायक आलोक कुमार मेहता ने दलसिंहसराय के चक नवादा निवासी रंजीत साह को आश्रय दिया।

By Murari KumarEdited By: Published: Mon, 25 Jan 2021 03:49 PM (IST)Updated: Mon, 25 Jan 2021 03:49 PM (IST)
Samastipur News: बंगाल में फंसे लाचार बेसहरा को उजियापुर विधायक की पहल पर मिला आश्रय
विधायक की पहल पर बंगाल में फसे लाचार बेसहारा को मिला आश्रय

दलसिंहसराय (समस्तीपुर), जासं। कई महीनों से बंगाल में भटक रहे बीमार लाचार चकनवादा निवासी रंजीत साह को विधायक की पहल पर आश्रय मिला । जागरण की पहल पर उजियापुर विधायक आलोक कुमार मेहता ने दलसिंहसराय के चक नवादा निवासी रंजीत साह जो पिछले कई दिनों से बंगाल के मालदा में एनएच किनारे मरणासन्न स्थिति मेंं थे। बंगाल के मालदा के रहने वाले दया शंकर ने अपनी संस्थान दिन तारा शंकर ट्रस्ट के माध्यम से अपने दोस्त पार्थो आरओ के साथ मिलकर पैकेट खर्च से चलने वाली संस्थान रंजीत साह को आश्रय दिया । दयाशंकर ने बताया कि रंजीत साह को घर तक पहुचाने के लिए  परिजनों से बात करते समस्तीपुर प्रशासन से पहल किया ।

loksabha election banner

 परंतु कुछ नही होता देख दैनिक जागरण की पहल पर उजियापुर विधायक से इस बाबत पहल किया तो विधायक आलोक मेहता ने मामले की गम्भीरता लेते गए रंजीत साह को समस्तीपुर लाने की पहल करते हुए गाड़ी की व्यवस्था कराया । जिसके साथ विधायक प्रतिनिधि अशोक कुमार, दलसिंहसराय प्रखण्ड अध्यक्ष मो जाबिर हुसैन, मीडिया प्रभारी राज दीपक, जिला महासचिव ललन यादव, जिला सचिव सुरेन्द्र राय उर्फ शोले राय, महेंद्र राय, अजित यादव , राकेश ठाकुर के सहयोग से रंजीत को समस्तीपुर में इलाज कराकर  दिन बन्धु आश्रय में रंजीत को तत्काल रखने की व्यवस्था कराई है।

 इस बाबत विधायक आलोक कुमार ने बताया बंगाल के मालदा के कुछ छात्रों ने दैनिक जागरण की पहल पर मुझे जानकारी दिए । जानकारी मिलने के बाद मैंने रंजीत साह को बंगाल से गाड़ी से मंगवाकर समस्तीपुर में इलाज करते हुए रहने की व्यवस्था कराएं है।आगे भी उनकी मदद की जाएगी ।

यह भी पढ़ें : मौत की नींद: बंद घर में हीटर जलाना बना अधेड़ दंपती की मौत का कारण, समस्तीपुर के रोसड़ा की घटना

Republic Day Parade 2021: दिल्ली के राजपथ पर गणतंत्र दिवस परेड में दिखेगी पटोरी के कोसलकी कला

अनोखा हुनर : राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर छायी समस्तीपुर के लाल कलर ब्लाइंड कुंदन की मिथिला पेंटिंग


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.