Move to Jagran APP

मुजफ्फरपुर की महिला सिपाही ने कहा, प्रपोज करने को लाए फूल सुंघाकर ASI ने किया बेहोश और पूरी रात...

पीड़ित महिला सिपाही का जांच कमेटी के सामने बयान दर्ज। मुजफ्फरपुर आदर्श नगर थाना के एएसआइ पर पीड़िता ने लगाए दुराचार अश्लील वीडियो तैयार करने धमकी देने और ब्लैकमेल करने के अारोप। एसएसपी ने आरोपित को किया लाइन हाजिर।

By Ajit KumarEdited By: Published: Thu, 07 Oct 2021 12:35 PM (IST)Updated: Thu, 07 Oct 2021 12:35 PM (IST)
मुजफ्फरपुर की महिला सिपाही ने कहा, प्रपोज करने को लाए फूल सुंघाकर ASI ने किया बेहोश और पूरी रात...
शादी करने का झांसा देकर आरोपित ने महिला सिपाही की इज्जत से किया खिलवाड़। प्रतीकात्मक फोटो

मुजफ्फरपुर, आनलाइन डेस्क। जब एक पुलिस अधिकारी ही साथ काम करने वाली महिला सिपाही की इज्जत को तार-तार कर देगा तो फिर उसके इलाके की बहु-बेटियां कितनी सुरक्षित रहेंगी? मुजफ्फरपुर के टाउन थाना के एएसआइ जितेंद्र पासवान पर इज्जत लूटने व ब्लैकमेल करने का आरोप लगाने वाली महिला सिपाही ने जांच टीम के सामने दिए अपने बयान में कुछ इसी तरह के सवाल उठाए। बताया कि कांटी में तैनाती के दौरान दोनों की जान-पहचान हुई। आरोपित जल्दी ही फ्रैंक होने लगा। यह चीज थोड़ी अटपटी लगी, लेकिन इग्नोर कर दिया। इसका फायदा उठाते हुए वह मेरे कमरे पर आने लगा। जब मैंने एमआइटी के पास किराए का कमरा लिया तो वह पीछा करते हुए वहां भी आ धमका।

loksabha election banner

धमकी देकर संबंध बनाता रहा

बताया, एक शाम वह कमरे में थी। बिना बताए वहां पहुंच गया। हाथ में फूल लिए था। प्रपोज करने के लिए करीब आया और उसी को सुंघाकर बेहोश कर दिया। इसके बाद तो वह पूरी रात मेरे शरीर के साथ...। इस दौरान उसने अश्लील वीडियो बनाए और तस्वीरें भी ले लीं। इसके बाद तो इनको वायरल करने की धमकी देकर संबंध बनाता रहा। जब विरोध किया तो उसने एक बार मांग में सिंदूर भर दी। कहा, मैं कुंवारा हूं और बहुत जल्द ही शादी कर लूंगा। इस बीच मुझे उसके शादीशुदा होने की जानकारी मिली। जब मैंने उससे सच्चाई जानने की कोशिश की तो आगबबूला हो गया और फायरिंग कर दी। जब मैंने उससे दूरी बनाने की कोशिश की तो एक बड़े अधिकारी से नजदीकी होने का धौंस देकर शारीरिक संबंध बनाए। मैंने एक-दो बार इसकी शिकायत करने की कोशिश भी की, लेकिन किसी ने भी नहीं सुनी। इसके बाद मजबूर होकर मैंने राष्ट्रीय महिला आयोग, राज्य महिला आयोग और एसएसपी को आवेदन देकर न्याय की मांग की।

एएसआइ ने पीड़िता के आरोप को गलत बताया

इस मामले में एसएसपी जयंतकांत ने आरोपित को पहले ही लाइन हाजिर कर दिया है। विशेष टीम के सामने बयान दर्ज कराने के बाद पीड़िता का मेडिकल भी कराया जाएगा। आरोपित की गिरफ्तारी होगी या नहीं, इसको लेकर अभी सस्पेंस है। हो सकता है कि जांच रिपोर्ट आने के बाद उस पर कार्रवाई हो। अभी तक उसे निलंबित भी नहीं किया गया है। वहीं दूसरी ओर आरोपित एएसआइ ने पीड़िता के आरोप को गलत बताया है। उसने कहा कि अगर उसके पास साक्ष्य है तो उसे पेश करे। हालांकि पीड़िता ने आरोपित के चैट जांच अधिकारी और कमेटी के सामने पेश किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.