Move to Jagran APP

मधुबनी में चोरी के आरोप में बालक की पीट-पीटकर हत्या, कब्र से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव

Madhubani News हरलाखी थाना क्षेत्र के सोठगांव मधुबनी टोल में चार दिन पूर्व चोरी का आरोप लगाकर एक 13 वर्षीय बालक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पिता ने स्वजनों को जबरन घर में बंद कर शव दफनाने का लगाया आरोप

By Murari KumarEdited By: Published: Sun, 04 Oct 2020 10:29 PM (IST)Updated: Sun, 04 Oct 2020 10:29 PM (IST)
मधुबनी में चोरी के आरोप में बालक की पीट-पीटकर हत्या, कब्र से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव
हरलाखी में खोदाई कर शव निकालती पुलिस

मधुबनी, जेएनएन। हरलाखी थाना क्षेत्र के सोठगांव मधुबनी टोल में चार दिन पूर्व चोरी का आरोप लगाकर एक 13 वर्षीय बालक की पीट-पीटकर  हत्या कर दी गई। बालक की पहचान मो. हबीब राइन के पुत्र मो. अहमद राइन के रूप में की गई है। बालक के पिता ने थाना में आवेदन देकर गांव के ही मो. कासिम राइन, मो. नाजिम राइन, नसीम राइन, मो. जिलानी राइन, दाऊद राइन, रुवानी राइन व रजाउल्लाह राइन के विरुद्ध हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी मो. कासिम राइन को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, घटना के चार दिन बाद हत्या का मामला दर्ज होने के उपरांत मधुबनी पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर हरलाखी पुलिस ने मृत बालक के शव को कब्र से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी भेज दिया है।

loksabha election banner

 प्राथमिकी के अनुसार बालक पिछले 30 सितंबर को दिन के एक बजे अपने कुछ दोस्तों के साथ खेलने के लिए घर से निकला था। खेलने के दौरान आरोपी कासिम के घर की ओर चला गया। आरोपियों ने दुकान में चोरी का आरोप लगाकर बालक के हाथ-पैर बांधकर मारपीट की, इससे उसकी मौत हो गई। बालक की मौत के बाद सभी आरोपित मृतक के घर जाकर उसके स्वजनों से गलती मानकर मुआवजा देने की बात कहने लगे और स्वजनों को घर में बंद कर शव को कब्रिस्तान में दफना दिया।

 मृतक के पिता ने आरोप लगाया है कि पूरे परिवार को चार दिनों तक घर में बंद करके रखा गया। किसी तरह घर से बाहर निकलकर थाना में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। इधर, थानाध्यक्ष प्रेमलाल पासवान ने बताया है कि घटना के चार दिन बाद आवेदन दिया गया है। आवेदन प्राप्त होते ही प्राथमिकी दर्ज कर एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.