Move to Jagran APP

पश्चिम चंपारण में किशोर की हत्या, क्या प्रेम प्रसंग में हुई घटना?

थानाध्यक्ष प्रणय कुमार का कहना है कि घटना संदेहास्पद है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मृतक के स्वजनों का कहना है कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी भी नहीं है। इस घटना से वे सदमे में हैं। अभी तक स्वजन बयान देने की स्थिति में भी नहीं है।

By Ajit KumarEdited By: Published: Thu, 27 Jan 2022 10:55 AM (IST)Updated: Thu, 27 Jan 2022 10:55 AM (IST)
पश्चिम चंपारण में किशोर की हत्या, क्या प्रेम प्रसंग में हुई घटना?
पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हीं स्थिति स्पष्ट होगी। Photo-Jagran

बेतिया, जासं। जिले के सिरसिया थाना क्षेत्र क्षेत्र के सबेया खुर्द गांव में एक किशोर की हत्या को ले सनसनी फैल गई है। किशोर का शव उसके पड़ोसी के घर के पीछे से बरामद किया गया है। किशोर के गले पर खरोच का निशान है। ऐसा प्रतीत हो रहा है कि गला दबाकर हत्या कर शव को फेंका गया है। मृत छात्र की पहचान सिरसिया थाना क्षेत्र के सबेया खुर्द गांव निवासी रविंदर महतो के पुत्र प्रभात कुमार (15)के रूप में की गई है। प्रभात कुमार दसवीं का छात्र था। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर स्वजनों को सुपुर्द कर दिया है।

prime article banner

घटना के बाद से स्वजनों का रो रोकर बुरा है। मृत किशोर की मां सदमे में है। थानाध्यक्ष प्रणय कुमार का कहना है कि घटना संदेहास्पद है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मृतक के स्वजनों का कहना है कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी भी नहीं है। इस घटना से वे सदमे में हैं। अभी तक स्वजन बयान देने की स्थिति में भी नहीं है। इस घटना को लेकर तरह- तरह की चर्चाएं हैं। प्रेम प्रसंग की बातें भी आ रही हैं। हालांकि पुलिस अभी इसकी पुष्टि नहीं कर रही है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हीं स्थिति स्पष्ट होगी। 

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से महिला की मौत

मीनापुर (मुजफ्फरपुर): थाना क्षेत्र के छपरा चौक स्थित बैंक के निकट एनएच 77 पर अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गई। मृतका की पहचान हथौड़ी थाना क्षेत्र के चक्की गांव के स्व. बिगन भगत की 55 वर्षीय पत्नी चुल्हिया देवी के रूप में हुई है। वह सड़क पार कर रही थी, तभी तेज रफ्तार से आ रही वाहन की चपेट में आ गई। नीचे गिरते ही घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में एसकेएमसीएच भेज दिया। थानाध्यक्ष प्रभात रंजन सक्सेना ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम में भेज दिया गया है। अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.