Move to Jagran APP

Darbhanga News: दरभंगा के अलीनगर में नदी में डूबने से किशोर की मौत, ऐसे हुई दुर्घटना

Darbhanga News जिले के अलीनगर प्रखंड क्षेत्र के हरसिंहपुर गांव की घटना। पिता कर रहे थे धान की कटनी घर लौटने के दौरान हुई घटना। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

By Murari KumarEdited By: Published: Sun, 15 Nov 2020 11:38 AM (IST)Updated: Sun, 15 Nov 2020 11:38 AM (IST)
Darbhanga News: दरभंगा के अलीनगर में नदी में डूबने से किशोर की मौत, ऐसे हुई दुर्घटना
(प्रतीकात्मक तस्वीर) दरभंगा के अलीनगर में नदी में डूबने से किशोर की मौत

दरभंगा, जेएनएन। जिले के अलीनगर प्रखंड क्षेत्र के हरसिंहपुर गांव में एक किशोर की मौत गांव से गुजरी नदी में डूबने से शुक्रवार को  हो गई। घटना के घंटों बाद शव को पानी से निकाला गया। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। स्वजनों को सरकारी सहायता देने का भरोसा स्थानीय प्रशासन ने दिया है। बताया गया है कि हरिसिंहपुर निवासी विनोद पासवान अपने 15 वर्षीय पुत्र सुजीत पासवान के साथ धान की कटनी करने गए थे। 

loksabha election banner

 वो नदी के किनारे अपने खेत में लगी धान की फसल काट रहे थे। खेत से निकलते समय विनोद ने पुत्र को खेत से धान लाने मे सहयोग करने को कहा। पिता के कहने पर पुत्र शाम के वक्त  धान लाने खेत पहुंचा। खेत से धान लेकर नदी किनारे से लौट रहा था। इस दौरान अचानक उसका पांव फिसल गया। वह नदी में लुढ़क गया।उसे किसी ने नहीं देखा। घंटों बाद पिता जब घर पहुंचे और पुत्र को नहीं देखा तो खोजबीन शुरू की। देर शाम खेत के रास्ते में उसके नदी में डूबने की सूचना मिली। इसे देखते ही पिता बेहोश हो गए।  स्थानीय लोगों ने उन्हें संभाला। वहीं सूचना पर पहूंचे अंचलकर्मी प्रणव कुमार ने स्थानीय  थाना को बुलाकर शव को पोष्टमार्टम के लिए डीएमसीएच दरभंगा भेजा। साथ ही सरकारी सहायता देने का आश्वासन दिया।

दो भाई बहनों में छोटा था सुजीत 

सुजीत अपने दो भाई और दो बहनों में सबसे छोटा था।  उसकी मौत के बाद माता-पिता सहित अन्य स्वजनों का रो रो कर बुरा हाल है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.