Move to Jagran APP

अपने सहकर्मी से मोबाइल पर बात कर रही थी शिक्षिका और स्वजनों ने सुनने के बाद किया ये हश्र

साथी शिक्षक से बात करने पर पिटाई। शिक्षिका ने काटी कलाई की नस। आरोपित शिक्षक को शिक्षिका के स्वजनों ने पकड़कर पुलिस को सौंप दिया।

By Ajit KumarEdited By: Published: Sat, 04 Jul 2020 03:25 PM (IST)Updated: Sat, 04 Jul 2020 03:25 PM (IST)
अपने सहकर्मी से मोबाइल पर बात कर रही थी शिक्षिका और स्वजनों ने सुनने के बाद किया ये हश्र

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। साथी शिक्षक से मोबाइल पर बातचीत करने से नाराज निजी स्कूल की शिक्षिका की उसके स्वजनों ने पिटाई कर दी। इससे गुस्से में आकर शिक्षिका ने खुदकुशी की नीयत से अपनी कलाई की नस काट ली। उसके स्वजनों ने आनन-फानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया है। घटना ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले की है। बुलावा पर वहां पहुंचे शिक्षक को शिक्षिका के स्वजनों ने पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। थाना पर उससे पूछताछ की जा रही है। पूरे घटनाक्रम की जानकारी हासिल की जा रही है। 

loksabha election banner

बात करने से शिक्षिका के स्वजन नाराज

आरोपित शिक्षक ने बताया कि वह सीतामढ़ी जिले के रुन्नीसैदपुर थाना क्षेत्र का रहने वाला है। शिक्षिका और वह एक निजी स्कूल में पढ़ाते हैं। शिक्षिका उससे आयु में आठ साल बड़ी है। कुछ माह पूर्व दोनों के बीच दोस्ती हुई। इसके बाद दोनों एक दूसरे को कॉल करने लगे। इससे शिक्षिका के स्वजन नाराज हो गए। 28 जून को वह अपने भाई की शादी में शामिल होने सीतामढ़ी चला गया। इस दौरान शिक्षिका के घर वालों ने कई बार कॉल कर उसे ब्रह्मपुरा में बुलाया। वहां पहुंचने पर शिक्षिका के स्वजनों ने उसके साथ दुव्र्यवहार किया। बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

शादी की नीयत से किशोरी का अपहरण

करजा थाना क्षेत्र के एक गांव से 16 वर्षीय किशोरी का शादी की नीयत से अपहरण कर लिए जाने का मामला प्रकाश में आया है। इस संबंध में किशोरी के पिता ने करजा थाने में कुंदन कुमार व सोनू कुमार के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। आवेदन में कहा कि उक्त दोनों युवक द्वारा 30 जून की रात्रि में शादी की नीयत से अपहरण कर लिया गया। खोजबीन के क्रम में इसकी जानकारी मिली। इस संबंध में थानाध्यक्ष सरोज कुमार ने बताया कि मामला दर्ज कर आरोपितों की गिरफ्तारी को छापेमारी की जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.