पश्‍च‍िम चंपारण के बेतिया अल्पावास गृह में किशोरी की संदिग्ध मौत

West Champaran News एक जनवरी 22 को नरकटियागंज रेलवे स्टेशन पर चाल्ड लाइन को मिली थी किशोरी अचानक तबीयत बिगड़ी तो बाथरूम में ही गिर पड़ी। फ‍िर किशोरी को गवर्नमेंट मेडिकल कालेज अस्पताल में लाया गया इलाज के दौरान किशोरी की मौत हो गई।

Dharmendra Kumar SinghPublish: Fri, 28 Jan 2022 06:07 PM (IST)Updated: Fri, 28 Jan 2022 06:07 PM (IST)
पश्‍च‍िम चंपारण के बेतिया अल्पावास गृह में किशोरी की संदिग्ध मौत

बेतिया (पचं), जासं। नगर के बानुछापर स्थित दुसैया महिला अल्पावास गृह में पिछले 27 दिनों से रह रही एक किशोरी की संदिग्ध परिस्थिति में शुक्रवार की सुबह में मौत हो गई। मृतका उत्तर प्रदेश की बताई जाती है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। बताया जाता है कि शुक्रवार की सुबह में अचानक उसकी तबीयत बिगड़ गई। बाथरूम में हीं गिर पड़ी। आनन- फानन में किशोरी को गवर्नमेंट मेडिकल कालेज अस्पताल में लाया गया, इलाज के दौरान किशोरी की मौत हो गई। जिला बाल संरक्षण ईकाई के सहायक निदेशक अभय कुमार ने बताया कि किशोरी पहले से काफी कमजोर थी। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हीं कुछ कहा जा सकता है। घटना की सूचना पर जीएमसीएच पहुंचे बानुछापर ओपी प्रभारी संजीव कुमार ने बताया कि सूचना मिली की लड़की पहले से बीमार थी। उसकी दवा हो रही थी। अचानक उसकी तबीयत बिगड़ गई। बाथरूम में ही वो गिर गई। जिसे इलाज के लिए जीएमसीएच लाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। मामले की छानबीन की जा रही है।

सड़क दुर्घटना में घायल में गरिमा देवी सिकारिया की हालत में सुधार

बेतिया। बीते छह जनवरी को सड़क दुर्घटन में गंभीर रूप से घायल नगर निगम की निवर्तमान सभापति गरिमा देवी सिकारिया की हालत अब खतरे से बाहर है। गुरुवार की शाम में दिल्ली के फोर्टिस हॉस्पिटल में आपरेशन के बाद उन्हें स्पेशल आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया है। उनके पति व प्रमुख व्यवसायी रोहित सिकारिया ने बताया कि सीनियर न्यूरो सर्जन समेत पांच विशेषज्ञ डॉक्टरों की टीम ने करीब पांच घंटे तक ऑपरेशन किया। $िफलवक्त उनको लाइफ स्पोर्ट सिस्टम की पर रखा गया है। अब वे खतरे से बाहर हैं। बता दें कि जबड़े का ऑपरेशन और आंख के अतिरिक्त पूरे चेहरे पर बैंडेज होने के कारण व कुछ बोलने या बताने की स्थिति में नहीं हैं। उल्लेखनीय है कि बीते छह जनवरी को श्रीमती सिकारिया अपने पति के साथ गोरखपुर से वापस बेतिया लौट रहीं थीं। घने कुहासे में बगहा- बेतिया मार्ग में परसौनी के पास एनएच 727 के रोड डिवाइडर से गाड़ी टकरा गई। जिसमें वे गंभीर रूप से घायल हो गईं।

Edited By Dharmendra Kumar Singh

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept