Move to Jagran APP

पुलिस टीम को मिली बड़ी सफलता, पटना से अपहृत छात्र को दो दिनों में मोतिहारी से कराया मुक्त East Champaran News

मोतिहारी के अम्बिकानगर मोहल्ला स्थित एक लॉज से पटना अपहृत छात्र मनीष को मुक्त कराया गया। बरामद छात्र व गिरफ्तार युवकों को पूछताछ के लिए अपने साथ ले गई पटना पुलिस।

By Murari KumarEdited By: Published: Mon, 13 Jan 2020 07:42 PM (IST)Updated: Mon, 13 Jan 2020 07:42 PM (IST)
पुलिस टीम को मिली बड़ी सफलता, पटना से अपहृत छात्र को दो दिनों में मोतिहारी से कराया मुक्त East Champaran News
पुलिस टीम को मिली बड़ी सफलता, पटना से अपहृत छात्र को दो दिनों में मोतिहारी से कराया मुक्त East Champaran News

पूर्वी चंपारण, जेएनएन। पटना से अपहृत छात्र मनीष रंजन को सोमवार को दोपहर मोतिहारी शहर के अम्बिकानगर मोहल्ला स्थित एक लॉज से मुक्त करा लिया गया है। इस मामले में आठ स्थानीय युवकों को भी हिरासत में लिया गया है। हिरासत में लिए गए युवकों में चांदमारी का प्रिंस पाण्डेय भी शामिल है। अन्य युवकों के बारे में पता नहीं चल सका है। मुक्त छात्र के साथ सभी गिरफ्तार युवकों को पटना पुलिस अपने साथ ले गई है। पुलिस अधीक्षक नवीन कुमार झा ने इसकी पुष्टि की है।

loksabha election banner

 उन्होंने बताया कि पटना के सिटी एसपी विनय तिवारी के नेतृत्व में पटना पुलिस की टीम यहां आई थी और मोतिहारी पुलिस के सहयोग से छापेमारी के बाद उसे मुक्त करा लिया गया। बताया गया है कि बक्सर जिला के चौस प्रखंड के पैक्स अध्यक्ष मनोज सिंह कुशवाहा का पुत्र मनीष रंजन तीन दिन पहले गुरूवार को बक्सर से पटना इंजीनियरिंग की परीक्षा देने आया था।

 इस दौरान परीक्षा खत्म होने के बाद शाम को 6 बजे मनीष ने अपने पिता से फोन पर बात भी की थी। उस समय वह पटना के पीएम मॉल के पास खाना खाने बैठा था। बाद में मनीष के दोस्त राघवेन्द्र ने उसके अपहरण की सूचना उसके पिता को दी थी। तब परिजनों ने पटना के पाटलिपुत्रा थाना में अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई थी। राघवेन्द्र ने पुलिस को बताया है कि वह रेस्टोरेन्ट में खाना खा रहा था, इसी दौरान कुछ लोग गाड़ी से पहुंचे और मनीष का अपहरण कर लिया।

 पुलिस ने राघवेन्द्र को भी हिरासत में ले लिया और पूछताछ शुरू कर दी। इसके बाद पुलिस ने अपहृत छात्र के सेलफोन का कॉल डिटेल निकालकर उसके आधार पर जांच पड़ताल शुरू की। लगभग 12 घंटे तक की कड़ी मशक्कत के बाद अपहृत छात्र के मोतिहारी में होने की जानकारी मिली। तब पुलिस ने काफी सतर्कता व गोपनीयत बरतते हुए अपहृत मनीष को मुक्त कराया औ आठ युवकों को गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.