Move to Jagran APP

मुजफ्फरपुर में अजीबो-गरीब मामला, आश‍िक संग रहने चली गई विवाहिता, बच्चों को लेकर हाईवोल्‍टेज ड्रामा

पारू में एक हैरान करने वाली घटना सामने आयी है। शादीशुदा में मह‍िला पर प्‍यार का बुखार इस कदर चढ़ा क‍ि प्रेमी साथ रहने लगी। इसकी चर्चा इलाके में तेजी से हो रही है। महिला अपने तीन बच्चों को साथ रखना चाह रही सास-ससुर को यह मंजूर नहीं।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Published: Fri, 01 Jul 2022 07:55 PM (IST)Updated: Fri, 01 Jul 2022 07:55 PM (IST)
मुजफ्फरपुर में अजीबो-गरीब मामला, आश‍िक संग रहने चली गई विवाहिता, बच्चों को लेकर हाईवोल्‍टेज ड्रामा
मुजफ्फरपुर में तीन बच्‍चों की मां प्रेमी संग फरार। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

पारू (मुजफ्फरपुर), जासं। मुजफ्फरपुर में एक मह‍िला ने पड़ोसी युवक के प्‍यार में दीवानगी की सारी हदें पार कर दी। देवरिया थाना क्षेत्र के एक गांव में एक विवाहिता पति को छोड़ गांव के ही एक युवक के साथ रहने चली गई। महिला तीन बच्चों की मां है। तीनो बच्चों को अपने साथ रखने के लिए भी सास-ससुर के साथ उसका विवाद हो गया है। पुलिस ने कहा है कि बच्चे किसके साथ रहेंगे इसका निर्णय अदालत से होगा।

prime article banner

मिली जानकारी के मुताबिक बीते छह महीने से महिला गांव के एक युवक के साथ प्रेम संबंध में थी। इस मामले की जानकारी जब उसके ससुराल वालों को हुई तो उन्होंने युवक से उसे दूर रहने को कहा, मगर महिला जिद पर अड़ी थी। चार-पांच दिन पूर्व युवक के साथ उसकी बातचीत के एक आडियो की भी ससुराल वालों को जानकारी हुई। इसके बाद महिला उस युवक के साथ चली गई। इसकी सूचना पुलिस को हुर्ई।

थानाध्यक्ष उदय कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस ने मामला सुलझाने के लिए दोनों पक्ष को थाने पर बुलाया। महिला और उस युवक ने किसी की बात नहीं सुनी और दोनों ने साथ ही रहने का अपना फ़ैसला सुना दिया। दोनों के वयस्क होने की वजह से आखिर सबने यह मान लिया। महिला तीनों बच्चों को अपने साथ रखना चाह रही थी और सास-ससुर उन्हें अपने पास से जाने नहीं देना चाह रहे थे। इसको लेकर भी बहस होती रही। पुलिस ने कहा कि इसके निर्णय के लिए संबंधित पक्ष कोर्ट में जा सकते हैं। वैसे, इस मामले में पुलिस में कोई लिखित शिकायत नहीं की गई है।

अपहृत युवती अखाड़ाघाट में मिली

मुजफ्फरपुर। पिछले साल सिकंदरपुर ओपी इलाके से अपहृत युवती अखाड़ाघाट में मिली। पूछताछ में पता चला कि उसने शादी कर ली है। बताते हैैं कि शुक्रवार को अखाड़ाघाट इलाके में उसके आने की सूचना पर सिकंदरपुर ओपी की पुलिस ने उसे अभिरक्षा में लिया। पूछताछ के बाद मेडिकल जांच व कोर्ट में 164 का बयान दर्ज कराने की कवायद की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.