Move to Jagran APP

गोपालगंज के कुख्यात विशाल सिंह समेत सात अपराधियों को एसटीएफ ने दबोचा Muzaffarpur News

अंतरराज्यीय गिरोह का संचालन करता था विशाल यूपी के अपराधी भी हैं गैंग में शामिल। गोपालगंज सारण समेत कई जिलों की पुलिस को विशाल समेत अन्य की थी तलाश।

By Ajit KumarEdited By: Published: Sat, 26 Oct 2019 03:27 PM (IST)Updated: Sat, 26 Oct 2019 03:58 PM (IST)
गोपालगंज के कुख्यात विशाल सिंह समेत सात अपराधियों को एसटीएफ ने दबोचा Muzaffarpur News
गोपालगंज के कुख्यात विशाल सिंह समेत सात अपराधियों को एसटीएफ ने दबोचा Muzaffarpur News

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। बिहार व यूपी की एसटीएफ ने संयुक्त कार्रवाई कर गोपालगंज के कुख्यात विशाल सिंह उर्फ वीर सिंह समेत छह अपराधियों को गिरफ्तार किया है। विशाल व उसके शागिर्दों का पुराना आपराधिक रिकॉर्ड है। वह यूपी के अपराधियों के साथ मिलकर अंतरराज्यीय गिरोह का संचालन कर रहा था। गोपालगंज के हथुआ अनुमंडल के विभिन्न थाना क्षेत्रों में हत्या, रंगदारी समेत कई संगीन घटनाओं को अंजाम देकर पुलिस की नींद हराम कर रखी थी। उसकी गिरफ्तारी को लेकर पुलिस मुख्यालय के निर्देश पर यूपी व बिहार की एसटीएफ की संयुक्त टीम का गठन किया गया। इसके बाद गुप्त सूचना के आधार पर मुजफ्फरपुर, पूर्वी चंपारण एवं सारण के सीमावर्ती इलाके में ऑपरेशन चलाया गया। इन सभी के पास से हथियार व मोबाइल भी मिले हैं। सारण डीआइजी ने अपराधियों की गिरफ्तारी की पुष्टि की है। 

loksabha election banner

गिरफ्तार अपराधियों में यूपी के भी शामिल

गिरफ्तार अपराधियों में गोपालगंज मीरगंज मटिहानी के विशाल सिंह उर्फ वीर सिंह, गोपालगंज बालाहाता के शंभू सिंह, यूपी देवरिया के दीक्षित टोली के प्रदीप यादव, गोपालगंज बरहरा के मुन्नू कुमार सिंह और वीरेंद्र प्रताप सिंह उर्फ डीएस उर्फ टाइगर शामिल है। इन सभी के पास से आठ मोबाइल जब्त किए गए हैं। सभी का कॉल डिटेल्स निकालकर आगे की कार्रवाई की जा रही है। इनकी गिरफ्तारी की सूचना पर कई जिलों की पुलिस ने गोपालगंज पहुंचकर पूछताछ की। 

आमलोगों में रही मुठभेड़ की चर्चा

शातिर अपराधियों की गिरफ्तारी के बाद शनिवार को महकमे के साथ आमलोगों में मुठभेड़ की चर्चा रही। कहा जा रहा कि दियारा इलाके में अपराधियों के जमे होने की सूचना पर पुलिस ने पूरे इलाके में घेराबंदी की। पुलिस को देखते ही गिरफ्तारी से बचने के लिए अपराधियों ने फायङ्क्षरग शुरू कर दी। जिस पर जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस की तरफ से भी कई राउंड गोलियां दागी गई। हालांकि अधिकारियों ने फायङ्क्षरग की बात से इन्कार किया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.