Move to Jagran APP

नालंदा में जहरीली शराब से मौत की घटना के बाद मुजफ्फरपुर में चलाया गया विशेष अभियान

नगर मिठनपुरा बेला सदर काजीमोहम्मदपुर थाने की पुलिस ने भी अपने इलाके में शराब जब्ती को लेकर विशेष अभियान चलाया। सिकंदरपुर ओपी के गंडक किनारे व मुक्तिधाम में भी सर्च आपरेशन चलाया गया। यहां भी ताड़ी के छह ठिकाने को ध्वस्त किया गया।

By Ajit KumarEdited By: Published: Tue, 18 Jan 2022 01:37 PM (IST)Updated: Tue, 18 Jan 2022 01:37 PM (IST)
नालंदा में जहरीली शराब से मौत की घटना के बाद मुजफ्फरपुर में चलाया गया विशेष अभियान
ताड़ी दुकानों की आड़ में मिलावटी शराब बनाने व बेचने वाले एक दर्जन ठिकाने ध्वस्त।

मुजफ्फरपुर, जासं। नालंदा में जहरीली शराब से मौत की घटना के बाद मुख्यालय के निर्देश पर एहितयातन जिले में भी शराब जब्ती व धंधेबाजों की गिरफ्तारी को लेकर विशेष अभियान चलाया गया, ताकि अप्रिय घटना को रोका जा सके। एएलटीएफ, उत्पाद व मद्य निषेध की टीम के साथ विभिन्न थानों की पुलिस द्वारा अपने-अपने इलाके में मिलावटी शराब को लेकर सघन छापेमारी की गई। इसी कड़ी में अहियापुर थाने की पुलिस द्वारा पटियासा, झपहां समेत कई जगहों पर चलाए गए अभियान में मिलावटी शराब के दो ठिकाने को ध्वस्त किया गया। 

loksabha election banner

ताड़ी दुकान की आड़ में मिलावटी शराब बेचने वाले चार दुकानों को ध्वस्त किया गया। इसी दौरान पटियासा इलाके से दो लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। ठिकाने से करीब 22 लीटर से अधिक मिलावटी शराब भी जब्त की गई। इसके अलावा नगर, मिठनपुरा, बेला, सदर, काजीमोहम्मदपुर थाने की पुलिस ने भी अपने इलाके में शराब जब्ती को लेकर विशेष अभियान चलाया। सिकंदरपुर ओपी के गंडक किनारे व मुक्तिधाम में भी सर्च आपरेशन चलाया गया। यहां भी ताड़ी के छह ठिकाने को ध्वस्त किया गया। उत्पाद व मद्य निषेध की टीम ने मिलावटी शराब के साथ चार लोगों को पकड़ा है।

वहीं सिकंदरपुर ओपी की पुलिस ने नशे में धुत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि प्रत्येक संध्या गश्ती के दौरान शराब जब्ती को लेकर विशेष जांच किया जाता है, मगर नालंदा की घटना को देखते हुए सघन रूप से छापेमारी की गई थी। उत्पाद व मद्य निषेध के अधीक्षक संजय राय ने बताया कि उत्पाद की कई टीम छापेमारी में अलग-अलग जगहों पर कार्रवाई की है।  

रेलवे के गुमटीमैन से मारपीट में युवक गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर : दिघरा रेल गुमटी पर तैनात कर्मी श्रवण कुमार से मारपीट के आरोप में जीआरपी ने शेरपुर गांव के रितिक कश्यप को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। जीआरपी थानाध्यक्ष दिनेश कुमार साहू ने बताया कि पांच दिसंबर 2021 को दिघरा गुमटी पर तैनात कर्मी श्रवण कुमार ट्रेन आने पर फाटक बंद रहा था। इस बीच एक बाइक सवार आया और फाटक खोलने के लिए दबाव देने लगा। नहीं खोलने पर मारपीट करने लगा। लोगों के जुटने पर मौके से भाग खड़ा हुआ। गुमटी मैन ने उसकी बाइक का नंबर नोट कर लिया। डीटीओ कार्यालय से उक्त बाइक के चालक के बारे में जानकारी लेकर शेरपुर के रितिक कश्यप को पकड़ा गया। बताया कि उसकी ननिहाल दिघरा में है, जहां जाने के क्रम में उसने गुमटी मैन के साथ मारपीट की थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.