Move to Jagran APP

ब्लेड मारकर पर्स से उड़ाए 25 हजार, तीन महिलाएं धराई

मोतीपुर बाजार में सामान खरीदने आई एक महिला के पर्स में ब्लेड मारकर 25 हजार रुपये उड़ा लिए गए।

By JagranEdited By: Published: Wed, 26 Jan 2022 01:14 AM (IST)Updated: Wed, 26 Jan 2022 01:14 AM (IST)
ब्लेड मारकर पर्स से उड़ाए 25 हजार, तीन महिलाएं धराई
ब्लेड मारकर पर्स से उड़ाए 25 हजार, तीन महिलाएं धराई

मुजफ्फरपुर : मोतीपुर बाजार में सामान खरीदने आई एक महिला के पर्स में ब्लेड मारकर 25 हजार रुपये उड़ा लिए गए। रुपये गायब होने की भनक लगते ही पीड़िता के शोर मचाने पर अन्य महिलाओं ने उच्चके महिलाओं को पकड़ कर मोतीपुर पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपित महिलाओं को छुड़वाने के लिए हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा है। घटना की बावत पीड़िता मेहसी थाना क्षेत्र के देवाजित परसौनी निवासी चंद्रकला देवी ने बताया कि वह बाजार स्थित रेडीमेड कपड़े की दुकान में खरीदारी कर रही थी। तभी दुकान में आई तीन महिलाओं ने उसके पर्स में ब्लेड मारकर 25 हजार रुपये उड़ा लिया। यह सब पीड़िता के स्वजनों ने देख आरोपितों को पकड़ लिया। आरोपितों की तलाशी लेने पर रुपये बरामद हो गए। सूचना पर पहुंची के हवाले तीनों आरोपितों को कर दिया गया। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है। थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि आरोपित महिलाओं से पूछताछ की जा रही है। पीड़िता ने अबतक लिखित शिकायत नहीं की है।

loksabha election banner

उचक्कों ने महिला के उड़ाए 50 हजार

करजा थाना क्षेत्र के सेंट्रल बैंक की मड़वन शाखा से पैसे की निकासी करने आई वृद्धा के पैसे उड़ाकर उचक्के फरार हो गए। जानकारी के अनुसार भटौना की शाति देवी सेंट्रल बैंक की शाखा में पैसे निकालने आई। इस दौरान उसने एक व्यक्ति से पैसे निकालने का निकासी फार्म भरवाया व पैसे की निकासी कर साड़ी के पल्लू में बाध लिया। इसी बीच उचक्के पल्लू खोल पैसे निकाल फरार हो गए। महिला ने 50 हजार रुपये गायब होने का आरोप लगाया। सूचना पर पहुंची करजा पुलिस ने मामले की छानबीन की। थानाध्यक्ष राजेश कुमार राकेश ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज खंगाला गया है जिसमें दो-तीन उच्चकों की करतूत दिख रही है। छानबीन की जा रही है। अबतक किसी ने लिखित शिकायत नहीं की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.