Move to Jagran APP

लॉकडाउन में स्मैक धंधेबाजों की कट रही चांदी, पुलिस की नजर नहीं

सुबह 11 बजे से पहले पुलिस की सक्रियता सड़कों पर कम रहती है। इसका फायदा स्मैक के धंधेबाज उठाते हंै। इसके बाद शाम ढलने के बाद भी उनकी चांदी कटने लगती है। शहर के रेडलाइट इलाका चतुर्भुज स्थान अहियापुर समेत कई जगहों पर धंधेबाज अपना धंधा कर रहे हैं।

By Ajit KumarEdited By: Published: Sat, 15 May 2021 11:48 AM (IST)Updated: Sat, 15 May 2021 11:48 AM (IST)
लॉकडाउन में स्मैक धंधेबाजों की कट रही चांदी, पुलिस की नजर नहीं
लॉकडाउन के दौरान एक भी स्मैक धंधेबाज की गिरफ्तारी नहीं की जा सकी है।

मुजफ्फरपुर, जासं। कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए लॉकडाउन लगाया गया है। पूरे दिन पुलिस सड़क पर मौजूद रहकर इसका सख्ती से पालन कराने में जुटी रहती है। सुबह 11 बजे से पहले पुलिस की सक्रियता सड़कों पर कम रहती है। इसका फायदा स्मैक के धंधेबाज उठाते हंै। इसके बाद शाम ढलने के बाद भी उनकी चांदी कटने लगती है। शहर के रेडलाइट इलाका, चतुर्भुज स्थान, अहियापुर समेत कई जगहों पर स्मैक के धंधेबाज अपना धंधा कर रहे है। कहा जा रहा कि मोबाइल पर कॉल आने के बाद धंधेबाज की तरफ से ग्राहकों को होम डिलीवरी कराई जा रही है। इसके बदले ज्यादा रुपये भी लिए जा रहे है। पुलिस की तरफ से लॉकडाउन के दौरान एक भी स्मैक धंधेबाज की गिरफ्तारी नहीं की जा सकी है। हालांकि पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मादक पदार्थ की तस्करी करने वालों के विरुद्ध लगातार अभियान चलाया जा रहा है। दो दिन पूर्व ही गांजा व हथियार के साथ चार शातिरों को गिरफ्तार किया गया था।

loksabha election banner

ट्रैक्टर से टकराई बाइक, तीन युवक जख्मी

मनियारी (मुजफ्फरपुर): थाना क्षेत्र के किनारू-फुलवरिया मार्ग स्थित बांध रोड़ पर एक बाइक अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर से टकरा गई जिससे बाइक सवार तीन युवक जख्मी हो गए। इनमें एक की हालत गंभीर बताई गई है। लोगों ने मनियारी पुलिस को घटना की सूचना देते हुए घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। स्थानीय लोगों की मानें तो तीनों युवक ईद की नमाज अदा कर कहीं घूमने निकले थे। इसी दौरान अचानक यह हादसा हो गया। तीनों स्थानीय निवासी बताए गए हैं। मनियारी थानाध्यक्ष अजय कुमार पासवान ने बताया कि मामले की मौखिक सूचना पर पुलिस को घटनास्थल पर भेजा गया। फिलहाल आवेदन नहीं मिला है। आवेदन के आलोक में उचित कार्रवाई की जाएगी।

संदिग्ध अवस्था में युवती की मौत

गायघाट: बेनीबाद ओपी क्षेत्र के एक गांव में 24 वर्षीय युवती की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। घटना शुक्रवार की सुबह की बताई गई है। बताया जा रहा है कि वह कोरोना से पीडि़त थी जिसका इलाज दरभंगा के निजी अस्पताल में कराया गया था। निगेटिव होने के बाद उसे स्वजन घर ले आए। उसके स्वजनों ने बताया कि गुरुवार कि देर रात अचानक उसकी तबीयत बिगड़ गई। दरभंगा ले जाने के दौरान रास्ते में ही मौत हो गई। इधर, ग्रामीणों में चर्चा है कि उसका शव पोखर से बरामद किया गया। वहीं, आनन-फानन में स्वजनों ने उसका अंतिम संस्कार भी कर दिया। इधर, सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतिका के स्वजनों से पूछताछ की। बेनीबाद ओपी प्रभारी राजकुमार ने बताया कि मृतका के स्वजनों ने युवती के सामान्य मृत्यु होने की बात कही है। किसी प्रकार की कोई शिकायत नहीं की है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.