Move to Jagran APP

Bihar Crime: रास्‍ते में अकेली मह‍िला को देख जबरन बाइक बैठाने लगे मनचलेे, बेत‍िया में अस्मत बचाने को हाथ जोड़ती रही महिला, जान‍िए फ‍िर क्‍या हुआ

पश्चिम चंपारण के बेतिया में अकेली घर जा रही महिला से छह युवकों ने की छेड़खानी घटना के बाद प्राथमिकी दर्ज महिला ने उन युवकों से अपनी अस्मत बचाने के लिए संर्घष करती रही लेकिन वे मानने को तैयार नहीं थे।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Published: Sun, 02 May 2021 05:40 PM (IST)Updated: Mon, 03 May 2021 10:10 AM (IST)
Bihar Crime: रास्‍ते में अकेली मह‍िला को  देख जबरन बाइक बैठाने लगे मनचलेे, बेत‍िया में अस्मत बचाने को हाथ जोड़ती रही महिला, जान‍िए फ‍िर क्‍या हुआ
पश्‍च‍िम चंपारण के बेत‍िया में अकेली म‍ह‍िला से छेेड़़खानी। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

पश्चिम चंपारण, जासं । बेतिया में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, एक महिला प्रतिदिन अपना काम खत्म करने के बाद रोज इसी रास्ते से घर जाती थी। अगल-बगल के सभी लोग उसे पहचानते भी हैं। लेकिन कुछ मनचलों की उस महिला पर गलत नजर पड़ गई।

loksabha election banner

एक जुट होकर युवकों ने उसके साथ छेड़खानी करने लगे। महिला अपनी अस्मत बचाने के लिए उन लोगों के सामने हाथ जोड़कर गिड़गिड़ाती रही, लेकिन महिला को जबरन बाइक पर बैठाने को उतारू थे। बता दें कि बेतिया के छावनी के समीप शनिवार की रात में अकेली महिला के साथ करीब आधा दर्जन मनचलों ने छेडख़ानी कर जबरन बाइक पर बैठाने की कोशिश की।

यह भी पढ़ें : Sitamarhi: लांग ड्राइव पर जाना चाहती थी गर्लफ्रेंड इसलिए चोरी की बाइक... युवक का शौक जानकर दंग रह गई पुलिस

हालांकि सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। जिससे महिला की अस्मत बची। मामले में पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार अवरैया की एक महिला बसवरिया के एक व्यक्ति यहां से घरेलू कार्य करने के बाद रोज की तरह पैदल अपने घर अवरैया जा रही थी। इसी दौरान छावनी के पास आधा दर्जन मनचले लड़कें उसे अकेला देखकर छेड़छाड़ करने लगे। उनसे बचने के लिए महिला तेजी से दौड़ कर भागने लगी। मनचले उसे चुडिय़ामाई स्थान के पास पकड़ कर बाइक पर बैठाने का प्रयास करने लगे। महिला द्वारा शोर मचाने के बाद आस-पास के कुछ लोग जुट गए।

यह भी पढ़ें : Muzaffarpur: भाभी पर आया देवर का दिल, प्यार से इनकार करने पर रेत दिया बड़े भाई का गला

इसी बीच किसी ने इसकी सूचना एसपी को दी। जिस पर एसपी ने मनुआपुल ओपी थानाध्यक्ष मो अलाउद्दीन तथा कालीबाग ओपी थानाध्यक्ष रंधीर कुमार भट्ट को अविलंब कार्रवाई का निर्देश दिया। स्थानीय लोगों के आने तथा एसपी के निर्देश पर मौके पर पहुंची दोनों थानों की टीम की संयुक्त कार्रवाई में महिला की अस्मत लूटने से बच गई। लेकिन मनचले फरार हो गए। मामले में महिला के आवेदन पर गोलू राम, हिमालय राम, सुजित कुमार, गोलू कुमार, झून्नू साह एवं समीर कुमार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। फिलहाल सभी फरार है।

यह भी पढ़ें : पूर्वी चंपारण : ऐसी भी क्या मजबूरी थी... दो नाबालिग बच्चियों के साथ गर्भवती महिला ट्रेन के आगे कूदी, मौत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.