Move to Jagran APP

हथियार की बिक्री व अपराध की साजिश रचते छह गिरफ्तार , इस तरह पुलिस को मिली सफलता

सिटी एसपी नीरज कुमार सिंह ने प्रेस कांफ्रेंस मे दी जानकारी। इसमें चार की गिरफ्तारी मीनापुर थाना के पानापुर ओपी व दो की गिरफ्तारी गायघाट थाना क्षेत्र से हुई है।

By Ajit KumarEdited By: Published: Sat, 22 Aug 2020 09:54 PM (IST)Updated: Sat, 22 Aug 2020 09:54 PM (IST)
हथियार की बिक्री व अपराध की साजिश रचते छह गिरफ्तार , इस तरह पुलिस को मिली सफलता
हथियार की बिक्री व अपराध की साजिश रचते छह गिरफ्तार , इस तरह पुलिस को मिली सफलता

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। हथियार की खरीद-बिक्री व अपराध की साजिश रचते छह बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इसमें चार की गिरफ्तारी मीनापुर थाना के पानापुर ओपी व दो की गिरफ्तारी गायघाट थाना क्षेत्र से हुई है। इसकी जानकारी सिटी एसपी नीरज कुमार सिंह ने शनिवार को अपने कार्यायल कक्ष में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में दी।

prime article banner

अपराध की साजिश रच रहे थे

मीनापुर के पानापुर ओपी क्षेत्र से गिरफ्तार होने वालों में सिवाईपट्टी थाना क्षेत्र के रघई गांव का मो.समीर, मधुबन कांटी का गौरव कुमार, तुर्की ओपी के लुहमद गांव का रीतिक रोशन व कांटी थाना के नेता चौक का विक्की कुमार शामिल है। इसके पास से तीन देसी कट्टा, चार कारतूस, तीन मोबाइल व एक बाइक बरामद किया गया है। ये सभी रघई पुल के पास हथियार व चोरी की बाइक के साथ अपराध की साजिश रच रहे थे। गायघाट के भूसरा चौक के निकट एक रेडीमेड दुकान में हथियार की खरीद बिक्री करते हसना गांव के सोनू कुमार कमरथू गांव के कुंदन कुमार को गिरफ्तार किया। इसके पास से एक देसी कट्टा व दो कारतूस बरामद किया गया।  

आभूषण दुकान से चोरी में पांच को भेजा जेल

औराई थाना क्षेत्र के भैरवस्थान स्थित आभूषण दुकान में चोरी मामले में गिरफ्तार पांच आरोपितों को थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया। आरोपितों को चोरी के सामान के साथ पकड़ा गया था। इनमें रतवारा के धंजीत कुमार, चंदन सहनी, दिनेश सहनी, कमलेश साह, श्रवण सहनी शामिल हैं। वहीं प्रखंड मुख्यालय से बाइक चोरी  मामले मे बाइक के साथ गिरफ्तार  महेशस्थान के मो. रेहान को जेल भेज दिया गया है। वहीं रतवारा के सुजु सहनी को बाइक से शराब की होम डिलेवरी करते रंगेहाथ पकड़कर जेल भेजा गया।

चौकीदार को धक्का देकर बाइक चोर हाजत से फरार

बाइक चोरी के आरोप में गिरफ्तार मोहजमा  निवासी मिथिलेश गोसाईं हाजत के दरवाजे से फरार हो गया। पुलिस ने शुक्रवार की देर रात उसे गिरफ्तार किया था। इससे थाने में अफरातफरी मच गई। पुलिस उसकी गिरफ्तारी को छापेमारी कर रही है। बताया गया कि शनिवार को सुबह आरोपित को शौच कराकर चौकीदार उसे हाजत में बंद कर ही रहा था कि चौकीदार को धक्का देकर फरार हो गया। विदित हो कि साल भर पूर्व भी मिथिलेश चोरी के आरोप में जेल जा चुका है। उसके पिता चंदेश्वर गोसाईं को 15 साल पूर्व  लोगों ने साइकिल चोरी कर भागने के क्रम में पारू स्थित वैशाली कैनाल नहर पर ईंट-पत्थर से कूच-कूच कर मार डाला था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.