Move to Jagran APP

सीतामढ़ी की रहने वाली शिक्षिका के पुत्र ने मधुबनी में की आत्महत्या

सीतामढ़ी जिले के सुरसंड थाना के बखरी गांव की रहने वाली है शिक्षिका मधुबनी शहर स्थित एक विद्यालय में हैं पदस्थापित गंगासागर चौक के पास किराए के मकान में रह रहीं हैं। इस घटना में पुल‍िस कर रही जांच पड़़ताल।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Published: Mon, 25 Oct 2021 10:20 PM (IST)Updated: Mon, 25 Oct 2021 10:20 PM (IST)
सीतामढ़ी की रहने वाली शिक्षिका के पुत्र ने मधुबनी में की आत्महत्या
सीतामढ़ी़ ज‍िले के युवक ने की मधुबनी में आत्‍महत्‍या। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

मधुबनी, जासं। मधुबनी शहर स्थित गंगासागर चौक मोहल्ला में सोमवार को एक शिक्षिका के पुत्र ने आत्महत्या कर लिया। आत्महत्या करने वाले युवक की पहचान प्रियांशु कुमार उर्फ कन्हैया (19) के रूप में की गई है। प्रियांशु की शिक्षिका शाम में जब विद्यालय से घर लौटी तो कमरे के अंदर पंखा से अपने पुत्र प्रियांशु का शव लटका हुआ पाया। इस घटना की सूचना पर नगर थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन की। स्वजनों के द्वारा पोस्टमार्टम कराने से इनकार करने पर पुलिस ने शव अंतिम संस्कार के लिए सुपुर्द कर दिया गया। पुलिस प्रथम ²ष्टया इस घटना को आत्महत्या मान रही है।

loksabha election banner

प्रियांशु मूल रूप से सीतामढ़ी जिला अंतर्गत सुरसंड थाना के बखरी गांव का रहने वाला था। फिलहाल वह मां के साथ मधुबनी में गंगा सागर चौक के पास एक किराए के मकान में रह रहा था। उसकी मां कोतवाली चौक के पास स्थित एक प्राथमिक विद्यालय में शिक्षिका है। सुबह सब कुछ ठीक-ठाक था। खाना के बाद शिक्षिका विद्यालय निकली। शाम में वापस आई तो कमरे का दरवाजा भीतर से बंद था। काफी धक्का देने के बाद दरवाजा नहीं खोला गया। खिड़की से झांक कर देखा तो प्रियांशु का शव छत के पंखा से झूल रहा था। शोर मचाने पर आसपास के लोग जुटे तो शव नीचे उतारा गया। इस घटना से स्वजनों में कोहराम मच गया।

सड़क दुर्घटना में जख्मी युवक की इलाज के दौरान पीएमसीएच में मौत

पंडौल। सकरी थाना क्षेत्र स्थित एनएच-57 पर नरपतिनगर स्थित मनभावन होटल के निकट दो बाइक की टक्कर में घायल एक व्यक्ति की इलाज के दौरान पीएमसीएच में मौत हो गई। दरभंगा सदर थाना क्षेत्र के मब्बी ओपी के शीशो पूर्वी निवासी विजय साह की पत्नी सीमा देवी के बयान पर सकरी थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। जिसके अनुसार शीशो पूर्वी निवासी विजय साह एनएच-57 पर नरपतिनगर मनभावन लाइन होटल के निकट दोपहर बाद अपनी बाइक से घर जा रहे थे। उसी दौरान पीछे से तेज गति से जा रही दूसरी बाइक ने उन्हें ठोकर मार दी। जिससे वे सड़क पर गिर बुरी तरह घायल हो गए। तत्काल घटना की सूचना उनके स्वजनों को दी गई। आसपास के लोगों की मदद से घायल के स्वजनों ने उठाकर उन्हें इलाज के लिए डीएमसीएच दरभंगा लाया। वहां से उन्हें पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। पटना में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। मृतक की पत्नी सीमा देवी के बयान पर बाइक संख्या बीआर31एडी-5096 के अज्ञात चालक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है। थानाध्यक्ष उमेश कुमार पासवान ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर बाइक चालक की तलाश शुरू कर दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.