Move to Jagran APP

भाई करता बेरहमी से पिटाई, थाने पर फरियाद लेकर पहुंचीं दो बहनें, जानिए मामला... Muzaffarpur News

मुजफ्फरपुर के ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र का मामला। पिता पर भी पुत्र को शह देने का लगाया आरोप। संबंधियों के हस्तक्षेप से सुलझा मामला।

By Murari KumarEdited By: Published: Sat, 22 Feb 2020 12:59 PM (IST)Updated: Sat, 22 Feb 2020 12:59 PM (IST)
भाई करता बेरहमी से पिटाई, थाने पर फरियाद लेकर पहुंचीं दो बहनें, जानिए मामला... Muzaffarpur News
भाई करता बेरहमी से पिटाई, थाने पर फरियाद लेकर पहुंचीं दो बहनें, जानिए मामला... Muzaffarpur News

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। भाई द्वारा बेरहमी से पीटे जाने से परेशान दो बहनों ने ब्रह्मपुरा थाना पुलिस से शिकायत कर न्याय की गुहार लगाई है। दोनों बहनों का आरोप था कि उसके भाई को उसका पिता शह देते हैं। थाना पर पहुंचे उसके चाचा ने दोनों के आरोपों का समर्थन किया। इस तरह के पारिवारिक विवाद को लेकर पुलिस भी कुछ देर के लिए उलझन में पड़ गई। 

loksabha election banner

तीसरी बार शिकायत लेकर पहुंची थाने

दोनों बहनों का कहना था कि वह तीसरी बार थाना पर पहुंचीं हैं। हर बार उन्हें आश्वासन ही मिला। बड़ी बहन ने बताया कि वह डीएलएड कर रही है। कॉलेज आने-जाने के लिए उसके पिता ने स्कूटी खरीद दी थी। उसके भाई ने स्कूटी छीन ली। उसकी पिटाई की गई, जिससे सिर में गंभीर चोटें आईं हैं। प्रभारी थानाध्यक्ष अभिनंदन मंडल ने उसके पिता को थाना पर बुलाया । पुलिस के समक्ष ही दोनों बहने अपने पिता से उलझ गईं। पिता का कहना था कि उसके पुत्र की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। इससे वह मारपीट व असामान्य हरकत करता था।

 दोनों बहनों ने पिता से  साफ-साफ कहा कि या तो बेटा को अलग रखे या उन्हें। वहां पहुंचे अन्य लोगों के समझाने पर पिता ने दोनों बहनों को घर में रहने देने व पुत्र को इलाज कराने बाहर भेजने पर सहमति दी। प्रभारी थानाध्यक्ष ने बताया कि  पारिवारिक विवाद का मामला है। इसे सुलझा दिया गया है। वैसे आरोपों की  जांच की जा रही है। परिवार की स्थिति पर भी नजर रखी जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.