Move to Jagran APP

Sitamarhi: बजरंग दल के कार्यकर्ता की हत्या के खिलाफ शहर में बंदी, सुबह से ही जगह-जगह बवाल

Sitamarhi Crime News बैरगनिया में हत्या के खिलाफ प्रतिशोध की आग में जल रहा शहर सुबह से ही जगह-जगह बवाल प्रदर्शन। मारे गए बजरंग दल के राकेश झा को पुलिस बता रही आपराधिक प्रवृति का भाजपा-जदयू बता रही सामाजिक कार्यकर्ता।

By Murari KumarEdited By: Published: Sun, 07 Mar 2021 01:25 PM (IST)Updated: Sun, 07 Mar 2021 01:25 PM (IST)
Sitamarhi: बजरंग दल के कार्यकर्ता की हत्या के खिलाफ शहर में बंदी, सुबह से ही जगह-जगह बवाल
बैरगनिया में बजरंग दल के कार्यकर्ता की हत्या के खिलाफ शहर में जगह-जगह बवाल।

बैरगनिया (सीतामढ़ी), जासं। बैरगनिया में शनिवार शाम बजरंग दल के कार्यकर्ता राकेश झा की गोली मार हत्या के खिलाफ शहर में बंदी है। लोग सड़कों पर उतर आए हैं। जगह-जगह बांस-बल्ला लगाकर आवागमन को अवरूद्ध किया गया है। टायर जलाए जा रहे हैं। नारेबाजी और प्रदर्शन का दौर जारी है। अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर नगर के पटेल चौक पर भारी हुजूम उमड़ा हुआ है। सुबह होते ही आक्रोश की आग पूरे शहर में फैलने लगी। शहर में एसडीपीओ सदर रमाकांत उपाध्याय के नेतृत्व में बीडीओ विजय कुमार मिश्र, अंचलाधिकारी अमित कुमार, नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी शशि भूषण मिश्रा, पुलिस इंस्पेक्टर दयाशंकर प्रसाद, थानाध्यक्ष अमिता सिंह सहित जगह-जगह पुलिस बल तैनात है।

loksabha election banner

 शनिवार की देर संध्या अपराधियों ने खदेड़ कर राकेश झा को मारी थी गोली। शनिवार शाम राकेश झा को अपराधियों ने खदेड़कर बैरगनिया स्थित राज होटल के समीप गोलियों से भून डाला था। मृतक राकेश झा बैरगनिया के पचटकी यदू गांव के वार्ड नंबर 9 का रहने वाला था। घटना बैरगनिया थाना क्षेत्र के राजा होटल के पास हुई। जहां अपराधियों ने खदेड़ कर राकेश झा को गोली मारी। पहली गोली दाहिने बांह में लगी। फिर भागने के क्रम में अपराधियों ने खदेड़कर कई राउंड गोलियां राकेश झा के जिस्म में उतार दी और पिस्तौल लहराते हुए हमलावर फरार हो गए।

 पुलिस राकेश झा को आपराधिक प्रवृति का बता रही है और यह वारदात आपसी रंजिश का कारण करार दे रही है। वहीं तमाम लोग उसको राजनीतिक कार्यकर्ता बता रहे हैं। भाजपा-जदयू के नेता भी उसकी हत्या से मर्माहत हैं। वह इन दिनों अपराध की दुनिया से बाहर निकलकर समाज की मुख्य धारा से जुड़ गए थे। बजरंग दल के जिला सह संयोजक भी थे। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि शनिवार की शाम तब तककरीबन 6 बज रहा था। एक अपाचे बाइक पर सवार दो अपराधियों ने बैरगनिया रेलवे स्टेशन के पूर्वी रेल फाटक के पास से फायरिंग शुरू कर दी। राकेश गिरते-पड़ते भागकर राज होटल में घुसकर बचना चाहता था। तब तक अपराधियों ने छलनी कर दिया। वह घायल होकर होटल के ग्राउंड पैसेज में ही गिर पड़ा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.