Move to Jagran APP

Sheohar News: रमजान के रंग में रंगा दिखा बाजार, उड़ी शारीरिक दूरी पालन की धज्जियां

Ramadan Mubarak 2021 Sheohar News शनिवार को शिवहर शहर का बाजार रमजान के रंग में रंगा नजर आया। सुबह होते ही बाजारों में ग्राहकों की भीड़ उमड़ पड़ी। इनमें ज्यादातर लोग रमजान को लेकर जरूरी सामग्री की खरीदारी करते नजर आए।

By Murari KumarEdited By: Published: Sat, 08 May 2021 02:41 PM (IST)Updated: Sat, 08 May 2021 02:41 PM (IST)
Sheohar News: रमजान के रंग में रंगा दिखा बाजार, उड़ी शारीरिक दूरी पालन की धज्जियां
शिवहर: रमजान के रंग में बाजार और खरीदारी को उमड़ी भीड़।

शिवहर, जागरण संवाददाता। शनिवार को शिवहर शहर का बाजार रमजान के रंग में रंगा नजर आया। सुबह होते ही बाजारों में ग्राहकों की भीड़ उमड़ पड़ी। इनमें ज्यादातर लोग रमजान को लेकर जरूरी सामग्री की खरीदारी करते नजर आए। इस दौरान लाकडाउन में मिली छूट का लोग फायदा उठाते दिखे। खरीदारी के लिए दुकानों पर ग्राहकों की कतारें लगी रही। ग्राहकों की उमड़ी भीड़ में कोविड गाइडलाइन गुम होता दिखा। कुछ हद तक लोग मास्क लगाए जरूर नजर आए। लेकिन शारीरिक दूरी पालन जैसी कोई तस्वीर नहीं दिखी। लोग बेखौफ और बेपरवाह नजर आए। शिवहर शहर के जीरोमाइल, मेन रोड, गुदरी बाजार, राजस्थान चौक, थाना रोड, रजिस्ट्री आफिस चौक, सिनेमा रोड, कुशहर रोड और समाहरणालय के आसपास के इलाकों में जबरदस्त भीड़ दिखी।

loksabha election banner

 सब्जी, फल, मांस और मछली बाजार में जबरदस्त भीड़ रही। लच्छेदार सेवई, खजूर, पांवरोटी, दस्तरखान, मखाना, मेवा, पनीर, दूध आदि की जमकर बिक्री हुई। भीड़ पर नियंत्रण के लिए पुलिस की टीमें माइकिंग करती रही। अलसुबह से पुलिस-प्रशासन की टीम विभिन्न इलाकों में गश्त लगाती रही। साथ ही दो गज की दूरी का पालन कराती रही। इस दौरान बगैर मास्क के निकले लोगों का चालान भी काटा गया। 

 उधर, तरियानी, तरियानी छपरा, सुमहूमि, नरवारा, खोट्ठा, सरवरपुर, कुशहर, पिपराही, बेलवा, पुरनहिया, बसंतपट्टी, कटैया, अदौरी, डुमरी कटसरी, श्यामपुर, भटहां के इलाकों में भी शनिवार की सुबह से ही खरीदारी के लिए भीड़ उमड़ी रही। बताते चलें कि, बिहार सरकार 15 मई तक पूरे बिहार में लॉकडाउन लागू किया गया है। इसके तहत सुबह सात से 11 बजे तक ही आवश्यक खाद्य सामग्री, फल, सब्जी, मांस-मछली, दूध व पीडीएस की दुकान खोलने का निर्देश दिया गया है। लॉकडाउन का पालन कराने के लिए डीएम ने बड़ी संख्या में अधिकारी, पुलिस पदाधिकारी और सशस्त्र बल की प्रतिनियुक्ति कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.