Move to Jagran APP

गन्ने के खेत में मिला गायब बालक का शव, इलाके में सनसनी West Champaran News

23 जून को रहस्यमय ढंग से गायब हो गया था दस वर्षीय बालक। खेत में कीटनाशक की छिड़काव करने के लिए बुलाकर ले गया था पड़ोसी। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

By Ajit KumarEdited By: Published: Fri, 28 Jun 2019 03:22 PM (IST)Updated: Fri, 28 Jun 2019 03:22 PM (IST)
गन्ने के खेत में मिला गायब बालक का शव, इलाके में सनसनी West Champaran News
गन्ने के खेत में मिला गायब बालक का शव, इलाके में सनसनी West Champaran News

पश्चिम चंपारण, जेएनएन। जिले के बगहा अंतर्गत पिपरासी में विगत 23 जून की दोपहर में रहस्यमय ढंग से गायब दस वर्षीय बालक का शव शुक्रवार की सुबह में गन्ने के खेत में मिला। शव पूरी तरह से क्षत विक्षत हो चुका है। कतकी सरेह में एक गन्ने के खेत से शव को बरामद कर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस गुत्थी को सुलझाने के लिए पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। बताया जाता है कि 23 जून को कतकी गांव निवासी ठाकुर शर्मा का दस वर्षीय पुत्र सूर्यदेव शर्मा उर्फ भोलू रहस्यमय ढंग से गायब हो गया था।

loksabha election banner

   परिजनों ने काफी खोजबीन की, लेकिन कहीं कोई सुराग नहीं मिली। आखिरकार 26 जून को बालक के पिता ठाकुर शर्मा ने पिपरासी थाने में एक आवेदन देकर अपने पुत्र सूर्यदेव के गायब होने की सूचना दी। पुलिस ने मामले में सनहा दर्ज कर अभी तहकीकात शुरू ही किया था कि शुक्रवार की सुबह में कतकी सरेह में काम करने गए मजदूरों ने किसान दीपन बढ़ाई के खेत के बगल में शव को देखा। गांव के लोग शव को देखने के लिए जुट गए। शव की पहचान ठाकुर शर्मा के दस वर्षीय पुत्र सूर्यदेव के रूप में की गई।

  सूचना मिलने के तुरंत बाद मौके पर पुलिस पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया। मृत बालक के परिजनों का कहना है कि 23 जून को घर के बगल में दीपन बढ़ाई के साथ बालक को देखा गया था। वह बालक को गन्ने के खेत में कीटनाशक का छिड़काव करने के लिए ले गया था वहीं से बालक गायब हो गया था।

   जिस खेत में कीटनाशक का छिड़काव करने के लिए बालक गया था। उसके बगल वाले खेत से ही बालक का शव बरामद किया गया है। हालांकि बालक का शव बरामद होने के बाद दीपन बढ़ाई घर से फरार हो गए हैं। उधर, मृत बालक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

मामले की जांच को पहुंचे धनहा के थानाध्यक्ष

मामले की गंभीरता को देखते हुए बगहा एसपी ने इस मामले की जांच के लिए धनहा थानध्यक्ष शंभू शरण गुप्ता को स्थल पर भेजा। थानाध्यक्ष मौके पर पहुंचकर इसकी जांच शुरू कर दी है। मृतक के परिजनों का बयान दर्ज किया जा रहा है। पिपरासी के थानाध्यक्ष संजय कुमार यादव ने बताया कि शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मृतक के परिजनों का अलग -अलग बयान दर्ज किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.