Move to Jagran APP

युवक की हत्या कर शव को पेड़ से लटकाया, इलाके में सनसनी Sitamarhi News

सीतामढ़ी के मटियार खुर्द गांव की वारदात। मृतक की पहचान गांव के ही प्रगास महतो के पुत्र रमेश कुमार (20) के रूप में की गई हैं। पुलिस ने की मामले की जांच। पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव।

By Ajit KumarEdited By: Published: Thu, 04 Jul 2019 11:02 AM (IST)Updated: Thu, 04 Jul 2019 11:02 AM (IST)
युवक की हत्या कर शव को पेड़ से लटकाया, इलाके में सनसनी Sitamarhi News
युवक की हत्या कर शव को पेड़ से लटकाया, इलाके में सनसनी Sitamarhi News

सीतामढ़ी, जेएनएन। सीतामढ़ी जिले के बथनाहा प्रखंड के सहियारा थाना क्षेत्र के मटियार कला गांव में एक युवक की हत्या कर दी गई। वहीं हत्या के वारदात को आत्महत्या करार देते के लिए शव को गांव से सटे खेत स्थित पेड़ से लटका दिया गया। गुरुवार की सुबह पेड़ से लटके शव को देख इलाके में सनसनी फैल गई। मृतक की पहचान गांव के ही प्रगास महतो के पुत्र रमेश कुमार (20) के रूप में की गई हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच की। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

loksabha election banner

  परिजनों के अनुसार रमेश कुमार दिल्ली में मजदूरी करता था। तीन दिन पहले ही वह अपने गांव लौटा था। गांव के चार युवकों के साथ बुधवार को वह बगहा गया था। देर रात तक वह घर नहीं लौटा। इसी बीच गुरुवार की सुबह पेड़ से लटका उसका शव मिला है। इधर, घटना की जानकारी मिलने के बाद युवक के घर में कोहराम मच गया। परिवार के सदस्यों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है। पुलिस के अनुसार, जल्द ही हत्या में शामिल लोगों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इस मामले में अभी परिजनों ने प्राथमिकी के लिए आवेदन नहीं दिया है। पुलिस ने मामले की जांच तेज कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.