Move to Jagran APP

मुजफ्फरपुर केंद्रीय कारा में तलाशी, दो मोबाइल जब्त, तीन बंदियों पर प्राथमिकी

Muzaffarpur News औचक तलाशी में लगातार जेल में मिल रहा मोबाइल कारा प्रशासन ने बढ़ाई सख्ती मामला दर्ज कर पुलिस खंगाल रही दोनों दोनों के मोबाइल का काल डिटेल्स कसी जाएगी नकेल अब शुरू हुई जांच पड़़ताल।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Published: Fri, 07 Jan 2022 09:54 PM (IST)Updated: Fri, 07 Jan 2022 09:54 PM (IST)
मुजफ्फरपुर केंद्रीय कारा में तलाशी, दो मोबाइल जब्त, तीन बंदियों पर प्राथमिकी
मुजफ्फरपुर केंद्रीय कारा में तलाशी, दो मोबाइल जब्त

मुजफ्फरपुर, जासं। स्थानीय केंद्रीय कारा में जेल प्रशासन की तरफ से कराई गई औचक तलाशी में वार्ड नंबर तीन में दो बंदियों के पास से सिम लगा दो मोबाइल सेट बरामद किया गया। मामले में तीन बंदियों पर जेल प्रशासन की ओर से मिठनपुरा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है । इसमें पीयर थाना के हत्था ओपी कोइरिया के डकैती मामले में सजावार बंदी पवन कुमार, कटरा अन्नायपुर के शराब मामले में बंद नुनू राय व शिवहर तरियानी सरबरपुर के दिलीप महतो को आरोपित किया गया है । दिलीप हत्या व सामूहिक दुष्कर्म मामले में सजावार बंदी है । वहीं नूनू कटरा के अलावा दरभंगा में भी शराब मामले में आरोपित है।

loksabha election banner

बताया गया कि औचक तलाशी में बंदी पवन व नुनू के पास ही मोबाइल मिला। इसके बाद जेल के बंदियों में हड़कंप व्याप्त हो गया । दोनों बंदियों से पूछताछ की गई। इसी में पता चला कि दिलीप ने नुनू को मोबाइल उपलब्ध कराया था । इसके बाद जेल प्रशासन की ओर से तीनों बंदियों पर मामला दर्ज कराया गया। मिठनपुरा थानाध्यक्ष भागीरथ प्रसाद ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है । मोबाइल का काल डिटेल्स निकाला जा रहा है, ताकि यह पता चल सके कि इन बंदियों द्वारा किस-किस से बातचीत की जा रही थी। इसके मद्देनजर आगे की कार्रवाई की जाएगी। साथ ही इस मामले में आरोपित बंदियों को रिमांड पर लेने की भी प्रक्रिया पूरी की जाएगी। बता दें कि जेल प्रशासन की ओर से लगातार तलाशी कराई जा रही है । हाल ही में टी सेल में बंद एक कुख्यात बंदी के पास से मोबाइल मिला था । इसके बाद कारा प्रशासन की ओर से जेल में सख्ती बढाते हुए लगातार औचक तलाशी कराई जा रही है, ताकि प्रतिबंधित सामान का प्रवेश नहीं हो सके। टीम का कहना है क‍ि मामला काफी गंभीर है। इस पर होगी कार्रवाई। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.