Move to Jagran APP

Samastipur: पूसा प्रखंड प्रमुख के पति की गोली मारकर हत्या, घर में घुसकर अपराधियों ने गोलियों से भूना

समस्‍तीपुर में बेखौफ अपराधियों ने पूसा प्रखंड के प्रमुख रविता तिवारी के पति संतोष तिवारी की हत्‍या कर दी। घटना उस वक्त हुई जब वे अपने आवास पर दैनिक कार्य में जुटे थे। तीन की संख्या में पहुंचे अपराधियों ने उनके शरीर में दनादन गोलियां उतार दी।

By Murari KumarEdited By: Published: Fri, 26 Mar 2021 01:41 PM (IST)Updated: Fri, 26 Mar 2021 01:41 PM (IST)
Samastipur: पूसा प्रखंड प्रमुख के पति की गोली मारकर हत्या, घर में घुसकर अपराधियों ने गोलियों से भूना
घटनास्थल पर पहुंची पुलिस, शव के साथ स्वजन व शुभचिंतक।

समस्तीपुर, जागरण संवाददाता। पूसा प्रखंड प्रमुख रविता तिवारी के पति 48 वर्षीय संतोष कुमार तिवारी उर्फ अन्नू तिवारी की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। उनके शरीर में तीन गोलियां लगी है। घटना उस वक्त हुई जब वे अपने पूसा रोड के रेपुरा स्थित आवास पर दैनिक कार्य में जुटे थे। तीन की संख्या में पहुंचे अपराधियों ने उनके शरीर में दनादन गोलियां उतार दी। जख्मी हालत में उन्हें शहर के एक निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही काफी संख्या में लोग अस्पताल पहुंच गए। वहीं उनके पूसा रोड स्थित आवास पर भी जमावड़ा लग गया।

loksabha election banner

 घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई। आस-पास के सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है। वहीं हत्यारे की भी तलाश की जा रही है। सदर डीएसपी प्रितिश कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि हत्यारे के बारे में जानकारी इकट्टा की जा रही है। पुलिस कई बिंदुओं को सामने रखकर जांच में जुटी है। बता दें अन्नू तिवारी का भी पूर्व की कई आपराधिक घटना में नाम आया था। हालांकि सभी मामले में फिलहाल वे जमानत पर थे। दूसरी तरफ पारिवारिक सूत्रों का कहना है कि हत्यारा कोई नजदीकी ही था। जिसने बड़ी चतुराई से इस घटना को अंजाम दिया। वैसे पुलिस जांच के बाद ही हत्या के कारणों का पर्दाफाश हो पाएगा। 

कोट 

पूसा प्रखंड प्रमुख पति की गोली मारकर हत्या करने के मामले को लेकर पुलिस संजीदा है। हत्यारा चाहे जो भी हो उसे  बहुत जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। घटना के कारणों की भी पुलिस पड़ताल कर रही है। स्वजनों के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। 

प्रितिश कुमार 

सदर डीएसपी, समस्तीपुर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.