Move to Jagran APP

Samastipur Crime: निगरानी विभाग की टीम ने रिश्वत लेते वारिसनगर सीओ और मथुरापुर ओपी अध्यक्ष को किया गिरफ्तार

Samastipur Crime दोनों पदाधिकारियों को रिश्वत लेते हुए रंगेहाथ पकड़ा वारिसनगर सीओ ने एक जमीन के मामले में पार्टी से रुपये की मांग की गई थी। पार्टी ने सूचना निगरानी विभाग पटना को दे रखी थी। फिर वारिसनगर सीओ को रंगेहाथ पकड़ने के लिए कार्रवाई शुरू हुई।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Published: Tue, 23 Nov 2021 03:43 PM (IST)Updated: Tue, 23 Nov 2021 03:43 PM (IST)
Samastipur Crime: निगरानी विभाग की टीम ने रिश्वत लेते वारिसनगर सीओ और मथुरापुर ओपी अध्यक्ष को किया गिरफ्तार
वारिसनगर सीओ संतोष कुमार व मथुरापुर ओपी अध्यक्ष संजय कुमार सिंह की फाइल फोटो

समस्तीपुर, जासं। निगरानी विभाग पटना की टीम ने मंगलवार को वारिसनगर प्रंखड के अंचलाधिकारी संतोष कुमार तथा मथुरापुर ओपी अध्यक्ष संजय कुमार सिंह को रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ लिया। टीम दोनों को गिरफ्तार करने के बाद अपने साथ पटना ले गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार वारिसनगर सीओ के द्वारा किसी जमीनी मामले में पार्टी से रुपए की मांग की गई थी। इसकी जानकारी उसने निगरानी विभाग पटना को दे रखी थी। टीम ने पहले इस मामले की जांच की। फिर वारिसनगर सीओ को रंगेहाथ पकड़ने के लिए अपना जाल बिछाया। इसमें वारिसनगर सीओ फंसे गए और गिरफ्तार हो गए।

loksabha election banner

बताया जाता है कि मंगलवार की सुबह कार्यालय खुलते हीं निगरानी विभाग के तीन डीएसपी तथा तीन इंस्पेक्टर पांच गाड़ी से प्रखंड चौक स्थित पावर हाउस ग्राउंड में पहुंचकर पार्टी को 20 हजार रुपये रुपए देकर सीओ के कक्ष में भेजा। सीओ जब पार्टी से रुपए ले रहे थे तो निगरानी विभाग की टीम ने कक्ष में घुसकर उन्हें गिरफ्तार कर लिया तथा पावर हाउस में लगी गाड़ी में पैदल ले जाकर पटना की ओर चले गए। वहीं मथुरापुर ओपी में भी दूसरी टीम ने छापामारी करते हुए आपी अध्यक्ष संजय कुमार सिंह को रंगेहाथ गिरफ्तार किया। यहां भी एक व्यक्ति के द्वारा निगरानी विभाग से शिकायत की गई थी कि ओपी अध्यक्ष के द्वारा एक केस के सिलसिले में मोटी रकम की मांग की जा रही है। निगरानी विभाग के द्वारा पहले इस मामले की जांच की गई। इसके बाद रंगेहाथ गिरफ्तार किया गया। वारिसनगर प्रखंड के सीओ और इसी प्रखंड के मथुरापुर ओपी अध्यक्ष की घुस लेते हुए रंगेहाथ गिरफ्तार होने की चर्चा हर जगह हो रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.